scriptनगर निगम महिला पार्षद ने महापौर से की इच्छा मृत्यु की मांग, बताई ये समस्यायें | Ward Parshad Demand Ichcha Mrityu To Kanpur Mayor | Patrika News

नगर निगम महिला पार्षद ने महापौर से की इच्छा मृत्यु की मांग, बताई ये समस्यायें

locationकानपुरPublished: Mar 01, 2021 11:07:08 am

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

महापौर ने नगर आयुक्त को जांच करके रिपोर्ट देने के आदेश दिए हैं।

नगर निगम महिला पार्षद ने महापौर से की इच्छा मृत्यु की मांग, बताई ये समस्यायें

नगर निगम महिला पार्षद ने महापौर से की इच्छा मृत्यु की मांग, बताई ये समस्यायें

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. नगर निगम कानपुर (Nagar Nigam Kanpur) के वार्ड की महिला पार्षद (Mahila Parshad) ने महापौर (Kanpur Mayor) को पत्र लिखकर इच्छामृत्यु (Ichchaa Mrityu) मांगी है। उन्होंने कहा कि निगम के कई वार्डों में करोड़ों रुपए के विकास कार्य हो रहे हैं लेकिन उनके वार्ड में कोई कार्य भी हो रहा है। जिसके चलते उन्हें वोट देकर जिताने वाले लोगों को वो क्या जवाब देंगी। इससे क्षुब्ध होकर उन्होंने इच्छा मृत्यु मांगी है। वहीं महापौर प्रमिला पांडे (Mayor Pramila Pandey) ने नगर आयुक्त (City Commissioner) को जांच करके रिपोर्ट देने के आदेश दिए हैं।
दरअसल कानपुर के वार्ड 26 गांधीग्राम की महिला पार्षद विजय लक्ष्मी यादव ने महापौर को दिए गए पत्र में कहा कि शहर के अन्य वार्डो के मुकाबले वह अपने वार्ड में सबसे अधिक वोट से जीती थीं। इसलिए जनता उनसे विकास की अपेक्षा कर रही है, जो उनका अधिकार भी है। जबकि सदन ने एक करोड़ रुपए के काम प्रत्येक वार्ड में कराने के आदेश दिए थे, लेकिन अभी तक कोई काम नही हुआ है। उन्होंने समस्याओं से अवगत कराते हुए कहा कि वार्ड के लोग समस्याओं से परेशान हैं। सीवर लाइन चोक है। त्रिमूर्ति मंदिर के बगल में गांधीग्राम मुख्य नाला भरा पड़ा है। साथ ही भूमाफिया (Bhumafiya) भी सरकारी जमीन पर कब्जा कर रहे हैं। उन्होंने इच्छा मृत्यु की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो