scriptWeather Update - change in weather in Kanpur | Weather Update Today - आज आएगा मौसम में परिवर्तन, जाने कैसा रहेगा मौसम | Patrika News

Weather Update Today - आज आएगा मौसम में परिवर्तन, जाने कैसा रहेगा मौसम

मौसम में लगातार उतार-चढ़ाव जारी है। आज पिछले कई दिनों से हो रही बारिश के बाद राहत मिलने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार हल्की-फुल्की बारिश हो सकती है। दिन और रात के तापमान में भी अंतर रहेगा।

कानपुर

Updated: January 10, 2022 07:36:39 am

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

कानपुर. मौसम में कुछ परिवर्तन आएगा। लेकिन राहत मिलने की संभावना कम है। आसमान में बादल छाए रहेंगे। हवा भी चलेगी। पिछले कई दिनों से दिन और रात का तापमान लगभग एक समान रहा। लेकिन अब इसमें अंतर भी दिखाई पड़ेगा। रात में भी आंशिक रूप से बादल छाए रहने की संभावना है। उन्नाव में भी आसमान में बादल छाए रहेंगे। दृश्यता धूंध और धुएं के कारण काफी कम रहेगी। तापमान में भी असर दिखाई पड़ेगा।

weather update today - आज आएगा मौसम में परिवर्तन, जाने कैसा रहेगा मौसम
weather update today - आज आएगा मौसम में परिवर्तन, जाने कैसा रहेगा मौसम

यह भी पढ़ें

कानपुर के प्रथम कमिश्नर असीम अरुण को अब वर्दी न पहनने का होगा कष्ट, बयां किया दर्द

कानपुर में आज का मौसम

पिछले कई दिनों से लगातार हो रही बारिश से जनजीवन पूरी तरह प्रभावित है। ओलावृष्टि भी हुई। जिससे किसानों को काफी नुकसान हुआ है। मौसम विभाग के अनुसार आज भी आसमान में बादल छाए रहेंगे और बारिश की भी संभावना है। 10 से 15 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल सकती है। आसमान में धूंध और धुएं छाए रहने की संभावना है। जिससे दृश्यता काफी कम रहेगी। रात में भी आंशिक रूप से बादल छाए रहने की जानकारी दी गई है। दिन का अधिकतम तापमान 15 डिग्री और रात का 7 डिग्री तक रहने का अनुमान है। सोमवार को आसमान साफ रहने की संभावना है। दिन का अधिकतम तापमान 16 डिग्री और न्यूनतम तापमान 7 डिग्री रहने का अनुमान है।

यह भी पढ़ें

Weather Update गरज के साथ आंधी पानी की संभावना, जाने कैसा रहेगा आज का मौसम

कैसा रहेगा उन्नाव का मौसम

उन्नाव में आज भी बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार बौछारें गिर सकती हैं। धूंध और धुएं के कारण दृश्यता काफी कम रह सकती है। आज सोमवार को अधिकतम तापमान 18 डिग्री और न्यूनतम 11 डिग्री रहने की संभावना है। रात में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। वहीं मंगलवार को टेंपरेचर में वृद्धि होगी और अधिकतम 19 डिग्री रहने की संभावना है। जबकि न्यूनतम 9 डिग्री तक जा सकता है। मौसम विभाग के अनुसार साथ में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.