Weather update - सोमवार को मौसम में भारी परिवर्तन की संभावना

- मौसम विभाग के अनुसार भारी बारिश की संभावना

- जोरदार आंधी के साथ बारिश ने किया ठंड का एहसास

By: Narendra Awasthi

Updated: 16 Nov 2020, 07:24 AM IST

कानपुर/उन्नाव. मौसम विभाग द्वारा अगले कुछ दिनों में भारी बारिश की संभावना जताई गई है। जिसमें सोमवार को गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। जबकि उन्नाव में सवेरे बादल छाए रहने की संभावना है बूंदाबांदी भी हो सकती है। तापमान विभिन्न उतार-चढ़ाव देखा जा रहा है।

मौसम विभाग के अनुसार

मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार आगामी 16 नवंबर दिन सोमवार को कानपुर में दिन का तापमान 20 डिग्री और रात का तापमान 11 डिग्री रहेगा जबकि 17 नवंबर को 22 डिग्री और 11 डिग्री रहने की संभावना है 17 नवंबर को मौसम साफ रहने की जानकारी दी गई इसी प्रकार उन्नाव में भी 16 नवंबर को दिन का तापमान 25 डिग्री रात का तापमान 16 डिग्री रहने की संभावना है इसके साथ ही सवेरे बादल छाए रहने की जानकारी दी गई है जबकि रात में मौसम साफ रहेगा वहीं आगामी 17 नवंबर को दिन का तापमान 282 रात का तापमान 16 डिग्री रहने की संभावना जताई गई है। मौसम साफ रहेगा। गरज के साथ पानी की बौछार ने ठंड का एहसास कराया। वही तेज आंधी ने काफी उलट-पुलट किया।

दो दर्जन जिलों के लिए...

गौरतलब है प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में जोरदार बारिश होने की संभावना बताई गई है। जिसमें सहारनपुर, शामली, मुजफ्फरनगर, बागपत, आगरा, अलीगढ़, हाथरस, एटा, कासगंज, संभल, बदायूं, बरेली, फिरोजाबाद, इटावा, मैनपुरी, कन्नौज, फर्रुखाबाद, लखीमपुर खीरी, औरैया आदि जिले शामिल है। जहाां अगले 3 घंटे के दौरान गरज के साथ बारिश होने और वज्रपात की संभावना है।

weather update
Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned