scriptWeather Updateno relief from cold, weather today? | Weather Update Today ठंड से राहत मिलने की उम्मीद नहीं, कैसा रहेगा आज का मौसम | Patrika News

Weather Update Today ठंड से राहत मिलने की उम्मीद नहीं, कैसा रहेगा आज का मौसम

ठंड से राहत मिलने की उम्मीद फिलहाल नहीं है। मौसम विभाग लगातार इस बात के संकेत दे रहा है की पहाड़ी क्षेत्रों में हो रही बारिश का असर अभी उत्तर भारत के कई शहरों में रहेगा। बर्फीली हवाओं के कारण तापमान में लगातार गिरावट दिखाई पड़ेगी। शीतलहर को देखते हुए जिला प्रशासन सतर्क है।

कानपुर

Updated: December 22, 2021 08:14:07 am

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

कानपुर. उत्तर क्षेत्र के हिमालय पर्वत श्रृंखला में लगातार हो रही बर्फबारी के कारण मैदानी क्षेत्रों का तापमान लगातार गिर रहा है। यह स्थिति आने वाले कुछ दिनों तक अभी और जारी रहेगी। मौसम विभाग की माने तो अगले एक हफ्ते तक ठंड से राहत मिलने की कोई संभावना नहीं है। न्यूनतम तापमान 6 डिग्री के आसपास बना रहेगा। कानपुर सहित उन्नाव, कानपुर देहात में ठंड के कारण जनजीवन बुरी तरह प्रभावित है। जिला प्रशासन शीतलहर के प्रकोप को देखते हुए कई जगह अलाव जलाने की व्यवस्था कर रहा है। कंबल बांटने का काम भी शुरू किया गया है।

Weather Update Today ठंड से राहत मिलने की उम्मीद नहीं, कैसा रहेगा आज का मौसम
Weather Update Today ठंड से राहत मिलने की उम्मीद नहीं, कैसा रहेगा आज का मौसम,,,Weather Update Today ठंड से राहत मिलने की उम्मीद नहीं, कैसा रहेगा आज का मौसम,Weather Update Today ठंड से राहत मिलने की उम्मीद नहीं, कैसा रहेगा आज का मौसम

यह भी पढ़ें

आईटी एक्ट के अंतर्गत दर्ज मुकदमे का चौंकाने वाला खुलासा, डांस टीचर अश्लील फिल्में बनाकर करता था ब्लैकमेल

कानपुर में आज का मौसम

आज बुधवार सुबह कानपुर का न्यूनतम तापमान 6 डिग्री के आसपास बना हुआ है। जबकि अधिकतम तापमान 20 डिग्री रहने की संभावना बताई गई है। मौसम विभाग के अनुसार आसमान में बादल छाए रहेंगे। धुंध की छाया भी रहेगी। रामा देवी, नौबस्ता, किदवई नगर, रावतपुर सहित अन्य स्थानों पर खुले में रहने वाले लोगों के लिए आज का मौसम आफत बनकर टूट रहा है। रात हो या दिन राहत की उम्मीद नजर नहीं आ रही है। प्रशासन खुले में रहने वाले लोगों के लिए विशेष अभियान चला रही है। जिसके अंतर्गत अलाव जलाने की व्यवस्था के साथ कंबल वितरण का भी कार्यक्रम हो रहा है। यही स्थिति कानपुर देहात की है।

यह भी पढ़ें

Weather Update - कड़ाके की ठंड और शीतलहर जारी, कैसा रहेगा आज का मौसम

उन्नाव में कैसा रहेगा आज का मौसम

कानपुर की तरह उन्नाव में भी मौसम का लोगों को रुला रहा है। उन्नाव में भी तापमान सुबह 5 बजे लगभग 6 डिग्री के आसपास था। जबकि अधिकतम 21 डिग्री के आसपास रहने की संभावना है। आसमान में बादल छाए रहेंगे की जानकारी दी गई है। जिला प्रशासन खुले में रहने वालों के लिए रेन बसेरा सक्रिय कर दिया है। जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने खुले में रहने वालों को रैन बसेरा जाने की अपील की है। इस संबंध में उन्होंने खुले में रहने वाले लोगों को रैन बसेरा की जानकारी देने के लिए सूचना बोर्ड लगाने के भी निर्देश दिए हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.