scriptआखिर ऐसा क्या हुआ कि दबंग ने बेटे पर तान दी रिवाल्वर और बुजुर्ग बाप की हो गयी मौत | whats happen when dabng rivalver upon son of old father kanpur dehat | Patrika News

आखिर ऐसा क्या हुआ कि दबंग ने बेटे पर तान दी रिवाल्वर और बुजुर्ग बाप की हो गयी मौत

locationकानपुरPublished: Aug 30, 2018 10:12:55 am

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

थाना रूरा के रायपुर गांव का मामला है। पैसे के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में विवाद बढ गया। दबंग सुरेंद्र ने रिवाल्वर बेटे पर लगा दी तो यह मंजर देख बुजुर्ग पिता घबरा गया।

death

आखिर ऐसा क्या हुआ कि दबंग ने बेटे पर तान दी रिवाल्वर और बुजुर्ग बाप की हो गयी मौत

कानपुर देहात-जनपद में असलहे की दहशत ने एक बुजुर्ग की जान ले ली। दरअसल रायपुर गांव में दो पक्षों में पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था। जब विवाद बढ़ गया तो देखते ही देखते नौबत हांथापाई तक आ गयी। इस बीच एक पक्ष ने लाइसेंसी रिवाल्वर निकालकर दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति पर तान दिया। बताया गया कि ऐसा खौफनाक मंज़र देख उस व्यक्ति के बुज़ुर्ग बाप को हार्ट अटैक आ गया और बुज़ुर्ग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पूरे मामले की जानकारी की। इसके बाद शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
50 हजार के लेनदेन का था मामला

बताया गया कि रायपुर कमालपुर गांव के राम खिलावन ने गांव के ही तथाकथित सपा नेता सुरेन्द्र को सपा सरकार के दौरान 50000 रुपए दोनाली बंदूक के लाइसेन्स के नाम पर दिये थे। इधर सपा सरकार के चले जाने के बाद भी जब लाइसेंस नहीं बना तो सुरेंद्र से कई बार पैसे राम खिलावन ने मांगे लेकिन कोई न कोई बहाना बनाकर सुरेन्द्र सिंह टालता रहा। साथ ही इस मामले में सुरेंद्र सिंह ने कई बार धमकी भी दी थी लेकिन जब राम खिलावन को लगा कि सुरेंन्द्र पैसे देने की नियत में नही है। इस पर राम खिलावन के पुत्र श्रवण ने सुरेन्द्र सिंह से तगादा किया तो ये बात दबंग सुरेंद्र सिंह को बेहद खराब लगी।
सुरेंद्र कई साथियों के साथ पहुंचा श्रवण के पास

इसके बाद आग बबूला हुआ सुरेंद्र करीब आधा दर्जन लोगों को लेकर राम खिलावन के पुत्र के पास जा पहुंचा। इस बीच दोनों के बीच विवाद होते हुए मारपीट होने लगी। आरोप है कि तभी सुरेंद्र ने असलहा श्रवण की कमर में लगाते हुए जान से मारने का प्रयास किया। मामला बढ़ता देख पिता राम खिलावन बीच बचाव करने लगे तो दबंगो ने उन्हें रिवाल्वर दिखाते हुये धक्का दे दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं जब इस मामले में गांव के प्रधान से बात की तो उन्होने बताया कि मुझे चौकी इंचार्ज ने सूचना दी थी कि आपके गाँव मे गोली चली है, जिससे एक की मौत हो गई है। जब गाँव मे आकर देखा तो राम खिलावन की मृत्यु हुई थी, जिसकी वजह पैसो का लेन देन था। फिलहाल पुलिस ने पांच लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो