जब बेटे को इस हाल में कमरे में देखा तो रह गए हैरान, वजह जानिए

कमरे में देखने गए पिता ने जब नजारा देखा तो सन्न रह गए।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 02 Aug 2020, 11:33 PM IST

कानपुर देहात-संदिग्ध हालात में एक युवक ने घर के कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। कमरे में देखने गए पिता ने जब नजारा देखा तो सन्न रह गए। जिसके बाद घर में कोहराम में कोहराम मच गया। मां व पिता ने जब बेटे का शव देखा तो रोते बिलखते रह गए। घटना की सूचना मिलते घटनास्थल पर संदलपुर चौकी पुलिस पहुंची और घटना के बारे में जानकारी की। ग्रामीणों में चर्चा रही कि विगत दिनों पति पत्नी में विवाद के बाद पत्नी जालौन जनपद के कालपी अपनी मायके चली गई थी। तनावग्रस्त पति ने जान दे दी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक कानपुर देहात के थाना मंगलपुर क्षेत्र के डबरापुर गांव में पत्नी के मायके चले जाने पर रविवार की सुबह एक युवक ने अपने घर के दो मंजिल पर एक कमरे में पंखे के कुंंडे में दुपट्टे से फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। डबरापुर गांव के अनुज कुमार सिंह की पत्नी रश्मि 29 जुलाई को पति से विवाद के बाद जलौन जिला की कोतवाली कालपी के कीरतपुर गांव निवासी बालकराम के साथ घर से चली गई।

पत्नी के मायके चले जाने पर अनुज तना ग्रस्त रहने लगा। वहीं रविवार को उसने अपने घर के दो मंजिला मकान के एक कमरे में पंखे के कुंडे में दुपट्टे से फांसी लगाकर जान दे दी। जब उसके पिता प्रताप सिंह ने देखा तो उसे फांसी पर लटकता देख घर में कोहराम मच गया। मृतक के पिता प्रताप सिंह व मां सोनी देवी का रो रोकर बुरा हाल था। मौके पर पहुंची संदलपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम कों भेजा है।

Show More
Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned