scriptउस युवक के हत्या की सजा भुगती, जो आराम से कर रहा था नौकरी, लॉकडाउन में आया वापस तो खुल गई कलई | Whose punishment for murder, came in lockdown, then opened back | Patrika News

उस युवक के हत्या की सजा भुगती, जो आराम से कर रहा था नौकरी, लॉकडाउन में आया वापस तो खुल गई कलई

locationकानपुरPublished: May 29, 2020 05:04:48 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

जब गुरुवार को वह वापस आया तो सारी कलई खुल गई।

उस युवक के हत्या की सजा भुगती, जो आराम से कर रहा था नौकरी, लॉकडाउन में आया वापस तो खुल गई कलई

उस युवक के हत्या की सजा भुगती, जो आराम से कर रहा था नौकरी, लॉकडाउन में आया वापस तो खुल गई कलई

कानपुर देहात-जिले के रसूलाबाद क्षेत्र में ऐसा मामला सामने आया कि लोगों के छक्के छूट गए। दरअसल जो व्यक्ति बाहर रहकर नौकरी कर रहा हो, उसके अपहरण व हत्या की कुछ लोग सजा भुगत रहे हों। लॉकडाउन के इन हालातों जब बीते गुरुवार को वह मुंबई से घर वापस मुनौरापुर गांव के लिए ट्रेन से रवाना हुआ। यहां आकर उसने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद उसे स्नेहलता डिग्री कालेज में कोरंटाइन किया गया। बताया गया कि पड़ोसी ने रंजिश में अपने पुत्र के अपहरण व हत्या का आरोप लगाकर सुनील को जेल भिजवाया था। वहीं पुत्र मुंबई में नौकरी करके घर पर पैसे भी भेज रहा था। जब गुरुवार को वह वापस आया तो सारी कलई खुल गई। फिलहाल मामले में युवक के घरवालों सहित रसूलाबाद पुलिस भी सकते में है।
कानपुर देहात के रसूलाबाद क्षेत्र के मुनौरापुर के सुनील की उनके पड़ोसी रामजीवन कठेरिया से रंजिश है। बताया गया कि बीते 2016 में रामजीवन ने पड़ोसी सुनील, उनके भाई दीपू, मानसिंह व रीतू पर अपने 16 वर्षीय बेटे गोविंद के अपहरण व हत्या का आरोप लगा मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमे सुनील के भाई तो फरार हो गए, लेकिन सुनील जेल भेज दिया गया। वहीं सुनील अगस्त 2018 में जमानत पर छूटा, लेकिन मुकदमा अब भी विचाराधीन है। गुरुवार को गोविंद सही सलामत मुंबई से ट्रेन से लौट आया।
उसने डायल-112 को सूचना दी तो पुलिस ने उसे स्नेहलता डिग्री कालेज में क्वारंटाइन किया। गोविंद ने बताया कि वह दोस्त दीपू के साथ दिल्ली काम के लिए गया था। वहां से कानपुर लौटने में वह गलत ट्रेन से मुंबई पहुंच गया। वहां एक कैटरर के पास काम करने लगा। इसकी सूचना घर वालों को दी और रुपये भी भेजता रहा, लेकिन घरवालों ने पुलिस को इसकी जानकारी नहीं दी। वहीं एसपी अनुराग वत्स ने कहा कि मामला संज्ञान में नहीं है। इसे पता करवाएंगे। मामले में पुलिस या पड़ोसी जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो