अस्पताल में भर्ती पति ने ली आखिरी सांस तो पत्नी ने उठाया यह खौफनाक कदम

जहर खाने के बाद सिपाही को कराया गया था भर्ती
मानसिक बीमारी से पीडि़त है पांच साल का बेटा

कानपुर। जहर खाने से वाले सिपाही की अस्पताल में मौत की खबर जैसे ही उसकी पत्नी को मिली तो उसने भी अपनी जान देने का फैसला कर लिया और घर की दूसरी मंजिल से नीचे कूद पड़ी। उसे तुरंत हैलट में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर है। बताया जाता है कि मृतक ने दो दिन पहले ही जहर खा लिया था, जिस कारण उसका रीजेंसी अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां बुधवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। इस सूचना के बाद बदहवास हुई पत्नी ने यह कदम उठाया।

बेटे की बीमारी बनी परेशानी
कानपुर के जूही कैनाल कॉलोनी में रहने वाला सिपाही जसवीर सिंह शाक्य मूल रूप से कासगंज जनपद के सहावर नगला चौबे का रहने वाला था। वह 2005 बैच का सिपाही थे। और जूही थाने में तैनात था और जेल सुरक्षा में उनकी ड्यूटी लगी थी। पिता राम सिंह ने बताया कि जसवीर का इकलौता बेटा अभी जन्म से ही ऑथस्टिक (एक मानसिक बीमारी) से पीडि़त था। जिसका रीजेंसी में इलाज भी चल रहा था। बेटे की इसी बीमारी को लेकर जसवीर और उसकी पत्नी प्रिया काफी परेशान रहते थे।

पुलिस अधिकारियों ने दिया भरोसा
जसवीर ने सोमवार शाम करीब 6 बजे जहर खाया था। हालत बिगडऩे पर साथी पुलिसकर्मियों ने उन्हें रीजेंसी गोविंद नगर में भर्ती कराया जहां बुधवार सुबह उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पति के मौत की खबर सुनकर प्रिया ने कैनाल कॉलोनी की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। गंभीर हालत में उन्हें हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर तत्कालीन एसपी साउथ रवीना त्यागी सीओ बाबू पुरवा मनोज गुप्ता पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और पीडि़त परिजनों को हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया।

Show More
आलोक पाण्डेय
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned