scriptजुआ की लत ने पति को बना दिया हैवान, केरोसिन डालकर पत्नी को जलाया, बेटियों के चीखने पर दी धमकी | Wife Burned from Kerosene by yuvak because have no money | Patrika News

जुआ की लत ने पति को बना दिया हैवान, केरोसिन डालकर पत्नी को जलाया, बेटियों के चीखने पर दी धमकी

locationकानपुरPublished: Feb 19, 2021 05:55:55 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

पत्नी व बेटियों की चीख पुकार सुनकर पहुंचे आस पड़ोस के लोगों ने कम्बल डालकर आग बुझाई और कंट्रोल रूम को सूचना दी।

जुआ की लत ने पति को बना दिया हैवान, केरोसिन डालकर पत्नी को जलाया, बेटियों के चीखने पर दी धमकी

जुआ की लत ने पति को बना दिया हैवान, केरोसिन डालकर पत्नी को जलाया, बेटियों के चीखने पर दी धमकी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

कानपुर. जुआ की लत ने युवक को हैवान बना दिया। घर के हालात ऐसे बना दिए कि कई बार पत्नी समेत बेटियों ने भूखे सोकर रात गुजारी है। पैसे के चलते घर पर अक्सर खाना नहीं बनता था। दरअसल कानपुर के बेगम पुरवा के सफेद कालोनी में जुआ के लती युवक को पैसे ने देने पर युवक ने पत्नी के ऊपर केरोसिन डालकर आग लगा दी। बेटियों के शोर मचाने पर धमकी देते हुए वहां से भाग निकला। पत्नी व बेटियों की चीख पुकार सुनकर पहुंचे आस पड़ोस के लोगों ने कम्बल डालकर आग बुझाई और कंट्रोल रूम को सूचना दी। मौके पर पहुंची बाबूपुरवा पुलिस ने गंभीर रूप से झुलसी महिला को उर्सला में भर्ती कराया।
घटनाक्रम कुछ यूं रहा कि सफेद कॉलोनी निवासी दिलशाद रिक्शा चलाता है, लेकिन वह जुआ का लती है। इसकी वजह से आए दिन वह पत्नी के साथ मारपीट करता है। गुरुवार को उस समय उसने सारी हदें पार कर दी। जब उसने पत्नी को जलाकर मारने की कोशिश की। छोटी बहन महक ने बताया कि गुरुवार को वह बड़ी बहन अर्शी के साथ घर पर थी। तभी पिता कमरे में आए और फिर से मां से रुपए मांगने लगे। मां के विरोध पर पहले उन्हें पीटा। फिर छोटे पीपे में रखा मिट्टी का तेल मां के ऊपर डालकर आग लगा दी।
मां को जलता देख दोनों बेटियां शोर मचाने लगीं। इस पर दिलशाद ने पीट दिया और उन्हें भी मां की तरह जलाने की धमकी दी और भाग निकला। नाजनीन की चीख सुनकर आस-पड़ोस के लोग पहुंच गए। लोगों ने नाजनीन पर कंबल डालकर आग बुझाई और घटना की सूचना कंट्रोल रूम पर दी। मौके पर पहुंची बाबूपुरवा थाने की फोर्स ने एंबुलेंस से महिला को गंभीर हालत में उर्सला में भर्ती कराया। इंस्पेक्टर देवेंद्र व्रिकम सिंह ने बताया कि आरोपित पति फरार है। वह आए दिन पत्नी को पैसों के लिए मारता-पीटता था। बेटियों ने पिता पर आरोप लगाया है। उसकी तलाश के लिए टीम लगाई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो