व्रत तोड़ने के लिए पति के साथ पत्नी ने ली सेल्फी, फोटो देखने पर हुआ कुछ ऐसा, हो गया हंगामा

युवक को माफी मांगते देख थाना प्रभारी ने दोनों को आपस में सुलह करने की बात कही। इसके बाद उसने पति को माफ कर दिया।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 11 Jun 2021, 09:27 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. वट सावित्री व्रत (Vat Savitri Vrit) तोड़ने के दौरान पति के साथ सेल्फी (Couple Selfie) लेते समय ऐसा वाकया हुआ कि सारी खुशियां चकनाचूर हो गईं। मामला थाने पहुंचा तो पति माफी मांगने पर मजबूर हुआ। दरअसल कानपुर के मंधना क्षेत्र में एक दंपति किराए पर रहता है। पति जूता फैक्ट्री की बस चलाता है और उसकी पत्नी उसी फैक्ट्री में काम करती है। गुरुवार को पत्नी ने पति के दीर्घायु और चिर सौभाग्य के लिए वृत रखा। बरगद पूजन करने के बाद उसने पति से घर आकर सेल्फी लेकर वृत तोड़ने की बात कही। इस पर पति राजी हो गया। पति भी खुशी-खुशी घर आया। पति के आने के बाद दोनो ने सेल्फी ली।

वहीं खुशियों में उस समय ग्रहण लग गया। जब पत्नी ने सेल्फी की फोटो देखने को गैलरी खोली तो उसमें पति की किसी महिला मित्र के साथ अश्लील फोटो देखी तो उस पर बिजली कौंध गई। बस फिर आग हुई पत्नी पति का हाथ पकड़कर थाने लेकर ले गई। यहां उसने थानेदार को मोबाइल में वो फोटोग्राफ्स दिखाए और पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

इस दौरान पति रूठी पत्नी के आगे हाथ जोड़ता रहा, लेकिन उसकी पत्नी ने एक न सुनी। मामला बिगड़ता देख पति पत्नी के पैरों पर गिर गया और गिड़गिड़ाने लगा। युवक को माफी मांगते देख थाना प्रभारी ने दोनों को आपस में सुलह करने की बात कही। हालांकि थाने में ही दोनो के बीच काफी समय तक हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। इसके बाद उसने पति को माफ कर दिया। रजामंदी के बाद दोनों वापस घर चले गए।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned