करवाचौथ पर पत्नी चली गई थी मायके, बंद कमरे में पति के शरीर से निकल रहा था ये

Abhishek Gupta

Publish: Nov, 14 2017 09:42:08 (IST) | Updated: Nov, 14 2017 10:33:01 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
करवाचौथ पर पत्नी चली गई थी मायके, बंद कमरे में पति के शरीर से निकल रहा था ये

मकान मालिक ने पड़ोसियों के साथ कमरे के अंदर प्रवेश किया तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

कानपुर. बर्रा थानाक्षेत्र के दबौली स्थित एक कमरे के अंदर से बदबू आ रही थी। मकान मालिक ने पड़ोसियों के साथ कमरे के अंदर प्रवेश किया तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। जमीन पर युवक का शव क्षत-विक्षत हालात में पड़ा था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फारेंसिक टीम को बुलाया। टीम ने जांच के लिए नमूने लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी।

कमरे के अंदर क्षत-विक्षत हालत में पड़ा था शव
दबौली में बाराबंकी निवासर शिवकुमार (32) अपनी पत्नी अंजली के साथ किराए के मकान में रहते हैं। पत्नी करवाचौथ पर्व पर अपने मायके आजमगढ़ गई हुई थी। घर पर शिवकुतार अकेले रहते थे। पिछले दो दिन से वो कमरे के बाहर नहीं निकले। मंगलवार को शिवकुमार के घर से बदबू आनी शुरू हो गई, जिसके चलते मकान मालिक समेत आसपास के पड़ोसियों को दिक्कत होने लगी। पड़ोसियों के साथ मकान मालिक शिवकुमार कमरे के अंदर गए तो जमीन पर उनका शव पड़ा हुआ था और गले में फंदा लगा था। शव बुरी तरह से सड़ गया था। और उसमें से कीड़े निकल रहे थे।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने फारेंसिक टीम बुलाकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक युवक की पत्नी को भी सूचना दे दी है।

चार माह पहले कानपुर आए थे शिवकुमार
मकान मालिक ने बताया कि शिवकुमार प्राईवेट नौकरी करते थे। वह चार माह पहले कानपुर आए थे और हमारा घर किराए पर लिया था। करवाचौथ पर्व के दूसरे दिन इनकी पत्नी मायके चली गई। इसी के चलते शिवकुमार देर रात घर आते और सुबह ड्यूटी के लिए निकल जाते। तीन दिन पहले शिवकुमार शाम को अपने कमरे में थे, लेकिन इसके बाद वह दिखाई नहीं पड़े। मंगलवार को कमरे से बदबू आ रही थी, जिसके कारण पड़ोसियों के साथ हमने कमरे में जाकर देखा तो उनका शव पड़ा था।

हत्या या आत्महत्या पर उलझी पुलिस
पुलिस के साथ फारेंसिक टीम ने घटना की जांच शुरू कर दी। एसपी साउथ अशोक कुमार वर्मा के मुताबिक शिव कुमार मूल रूप से बाराबंकी के रहने वाले हैं। यह चार माह से यहाँ पर किराये पर रह रह थे, कमरे में इनका शव मिला है। इन्हें दो दिनों से नहीं देखा गया है। मकान मालिक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरिक्षण किया है। फ़िलहाल सुसाइड का कोई सबूत नहीं मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सभी पहलुओं की गहनचा से जाँच की जा रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned