scriptरात को छत पर सोई युवती सुबह खाली प्लाट पर मरी मिली, जानिए दर्दनाक कहानी | Woman dies after falling from roof in Naubasta, Kanpur | Patrika News

रात को छत पर सोई युवती सुबह खाली प्लाट पर मरी मिली, जानिए दर्दनाक कहानी

locationकानपुरPublished: May 26, 2020 10:27:20 am

सुबह मॉर्निंग वॉकरों ने प्लाट में पड़ा देखा, पहुंचाया अस्पताल नौबस्ता के अर्रा की घटना, रात भर तड़पती रही, सुबह दम तोड़ा

रात को छत पर सोई युवती सुबह खाली प्लाट पर मरी मिली, जानिए दर्दनाक कहानी

रात को छत पर सोई युवती सुबह खाली प्लाट पर मरी मिली, जानिए दर्दनाक कहानी

कानपुर। रात में छत पर सोई एक १९ साल की युवती सुबह बगल के खाली प्लाट में कराहती हुई मिली तो मार्निंग वॉकरों की उस पर नजर पड़ी। लोगों ने परिजनों को इस बारे में बताया तो आनन-फानन में परिजन उसे अस्पताल लेकर भागे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। नौबस्ता के अर्रा में की इस घटना ने लोगों को हैरत में डाल दिया है कि आखिर छत पर सो रही युवती प्लाट में कैसे गिर गई और घरवालों को सुबह तक इसका पता क्यों नहीं चला।
बड़ा भाई और पिता गुजरात में
नौबस्ता के अर्रा अष्टभुजी मंदिर के पास रहने वाली आशा पटेल के पति सुशील पटेल और बड़ा बेटा अक्षय गुजरात में काम करते हैं और लॉकडाउन के कारण वहीं पर फंसे हुए हैं। घर पर आशा अपनी १९ वर्षीय बेटी शालू और १४ साल के बेटे प्रिंस के साथ रहती हैं। शालू इलाके के ही एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका थी। रात को खाना खाने के बाद शालू अपनी मां और भाई के साथ घर की दूसरी मंजिल की छत पर सो रही थीं। छत पर बाउंड्रीवाल नहीं है और शालू किनारे की तरफ सो रही थी।
सुबह डोर बेल बजने पर टूटी नींद
रात को तीनों के सोने के बाद सुबह जब डोर बेज बजी तब जाकर मां और बेटे की नींद टूटी। तब पता चला कि बेटी शालू बगल के खाली प्लाट में पड़ी कराह रही है। सुबह टहलने निकले लोगों ने आशा को बताया कि उसकी बेटी घायल हालत में बगल के प्लाट में पड़ी थी। लोगों ने संभावना जताई कि रात को सोते समय शालू छत से नीचे आ गिरी और ज्यादा चोट आने के कारण उठ नहीं पायी। नींद में मां और बेटे को उसके गिरने का एहसास नहीं हुआ।
अस्पताल पहुंचने से पहले मौत
घायल युवती को अस्पताल पहुंचाने के लिए पहले एंबुलेंस को फोन किया गया। देर तक जब एंबुलेंस नहीं पहुंची तो परिवार और आसपास के लोग आननफानन ई-रिक्शा से पास के निजी हॉस्पिटल ले गए, जहां के डॉक्टरों ने देखते ही हैलट रेफर कर दिया। हैलट पहुंचने से पहले युवती की मौत हो गई। परिवार और आसपास के लोगों का आरोप है कि एंबुलेंस के लिए फोन किया गया था। आरोप है कि करीब आधे घंटे तक एंबुलेंस वाला जानबूझकर रास्ता न समझ पाने का बहाना करता रहा और मौके पर नहीं आया। इस पर ई-रिक्शा से हॉस्पिटल ले जाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो