scriptबंद कमरे में मिली महिला की लाश, बॉडी के साथ जो मिला उससे पुलिस रह गई हैरान | woman murdered in kanpur crime news | Patrika News

बंद कमरे में मिली महिला की लाश, बॉडी के साथ जो मिला उससे पुलिस रह गई हैरान

locationकानपुरPublished: Jan 12, 2018 05:48:46 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

बंद कमरे में मिली महिला की लाश, बॉडी के साथ जो मिला उससे पुलिस रह गई हैरान

kanpur dehat

murder

कानपुर. बीते दो साल से अकेले किराये पर रह रही महिला की उसके ही घर पर गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस, फारेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड की टीम ने घटना स्थल का निरिक्षण किया। फारेंसिक टीम को बॉडी के पास से तीन शराब की बोतले व चाकू बरामद हुई हैl फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है l
नौबस्ता थाना क्षेत्र के धोबिन पुलिया में रहने वाली बीना (35) दो साल से अकेले रह रही थी l परिवार में पति राम बाबू प्राइवेट नौकरी करता है बेटा शिवम (17) बेटी शिवानी (14) यह सभी कानपुर देहात के मूसानगर में रहते है l बीना अकेले रह कर लोगों के घरों में काम करती थी उसका आसपड़ोस के लोगों से भी कम बातचीत करती थी। बीना के घर का सुबह 10 बजे तक कमरा नहीं खुला तो पड़ोस के लोगों ने जाकर देखा तो अन्दर का नजारा देख उनके होश उड़ गए। पड़ोसी विवेक ने पुलिस को हत्या की सूचना दी।
पड़ोसियों व पुलिस ने हत्या की सूचना मृतका के परिजनों को दी। पड़ोसियों ने बताया कि बीना अकेले ही रहती थी उसके उसके घर पर सुशील,पिंटू और कई लोगों का आना जाना था। इसका कई बार मोहल्ले के लोगों ने विरोध भी किया लेकिन बीना की वजह से उनका आना जाना जारी रहा। वही मृतका के पिता मेवालाल के मुताबिक बेटी से ज्यादा मतलब नहीं था। इसकी हत्या किस वजह से हुई है इसकी मुझे जानकारी नहीं है, लेकिन इसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी।

मृतका के भाई ने बताया कि मेरी बहन ने जमीन खरीदी थी उसकी किस्त लेने के लिए एक सुशील आता था। इसके साथ ही पिंटू व कोई एक शख्स आया करता था। भाई के मुताबिक उन लोगों पर शक जताया जा रहा है।

एसपी साउथ अशोक कुमार वर्मा के मुताबिक नौबस्ता पुरानी बस्ती में एक महिला अकेले रहती थी। उसके पति व परिवार मूसानगर में रहते थे महिला की बीती रात गला रेत कर हत्या कर दी गई है। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है।
photo- demo

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो