scriptबोरी को खीच रहे थे कुत्ते, पास जाकर देखा तो उसमें बिना कपड़े के थी एक… | Woman rape and murder in Mahendra Nagar Colony Kanpur UP Hindi News | Patrika News

बोरी को खीच रहे थे कुत्ते, पास जाकर देखा तो उसमें बिना कपड़े के थी एक…

locationकानपुरPublished: Oct 22, 2017 02:50:22 pm

बोरी को कुत्तों के खींचे जाने पर वहां से गुजर रहे ग्रामीणों को शक हुआ।

Woman rape and murder in Mahendra Nagar Colony Kanpur UP Hindi News

रेप के बाद महिला की निमर्म हत्या, शव को बोरी के अंदर भरकर झाड़ियों में फेंका

कानपुर. सपा सरकार के दौरान अपराध और अपराधियों का बोलबाला था। विधानसभा चुनाव के वक्त खुद प्रधानमंत्री ने इसे बड़ा मुद्दा बनाया और जनता ने साइकिल का पहिया पंचर कर कमल खिलाया। लेकिन सात माह की योगी सरकार के कार्यकाल के दौरान अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। हत्या, रेप, लूट, डकैती से शहर के लोग खौफजदा हैं। सजेंदी थाना क्षेत्र के महेंद्र नगर भौंती कॉलोनी में एक महिला की रेप के बाद हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंक कर आरोपी फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज, जांच शुरू कर दी है।

बोरी के अंदर थी डेडबॉडी

सचेंडी के महेन्द्र नगर कॉलोनी स्थित देशी शराब ठेके के पास झाड़ियों में एक सफेद प्लास्टिक की बोरी को कुछ कुत्ते खींच रहे थे। बोरी को इस तरह से कुत्तों के खींचे जाने पर वहां से गुजर रहे ग्रामीणों को शक हुआ। शक के आधार पर जब वह पास गये तो देखा कि बोरी से खून निकल रहा है और अंदर कोई बॉडी है। शव की आशंका के ग्रामीण घबरा गये और पुलिस को सूचना दी। मौके पर एसओ जेपी शर्मा फोर्स के साथ पहुंचे और बोरी खुलवाई। बोरी में युवती का शव निकलने से इलाके में दहशत फैल गई। युवती की हत्या कर बोरी में शव फेके जाने की जानकारी पर एसपी ग्रामीण जय प्रकाश सिंह, सीओ सदर व फारेंसिक टीम पहुंची। फारेंसिक टीम ने जांच शुरू की।

युवती के शरीर पर नहीं थे कपड़े

बोरी में बरामद शव नग्न अवस्था में था और शरीर पर दर्जनों चोटें लगी थीं। इसके साथ ही चेहरा भी मारपीट के चलते जख्मी व लहुलूहान था। नग्न अवस्था व मारपीट से स्पष्ट हो रहा था कि युवती को दुष्कर्म के बाद बेरहमी से मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया गया और शव को बोरी में भरकर हत्यारों ने फेंक दिया। ग्रामीण पकंज ने बताया कि युवती के शरीर पर कपड़े नहीं हैं। इससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसके साथ रेप हुआ है। इसके बाद उसकी हत्या की गई है। इसके साथ ही उसके शरीर और चेहरे पर चोटों के निशान भी हैं।

कुछ इस तरह से बोले जिम्मेदार

एसपी ग्रमीण ने बताया कि युवती का बोरी में शव मिला है, जो शादीशुदा है। प्रथम दृष्टया इस मामले में किसी परिवार के व करीबी द्वारा हत्या किये जाने की संभावना है। फिलहाल युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी है। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर स्पष्ट हो पाएगा कि हत्या कैसे हुई है। मृतका की शिनाख्त के साथ घटना की जांच की जा रही है। कई बिन्दुओं को ध्यान में रखकर पुलिस टीम द्वारा कार्रवाई को आगे बढ़ाया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो