बंटवारे के विवाद के बीच महिला ने मासूम बेटे को गोद में बिठाया और फिर उठाया यह कदम

बंटवारे के विवाद के बीच महिला ने मासूम बेटे को गोद में बिठाया और फिर उठाया यह कदम

Alok Pandey | Publish: Oct, 06 2019 12:28:51 PM (IST) Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

मां और बेटे दोनों की जलकर हुई मौत
बिल्हौर के पातिन निवादा गांव की घटना

कानपुर। जिले के बिल्हौर कस्बे में एक महिला ने अपने ही तीन साल के मासूम बेटे को गोद में बिठाया और केरोसिन डालकर आग लगा ली। चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग दौड़े और दोनों को पहले एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे पर यहां डॉक्टरों ने जवाब दे दिया। जिसके बाद उन्हें हैलट ले जाया गया जहंा डॉक्टरों ने मां-बेटे को मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बारे में सुनकर गांव में हर कोई सन्न रह गया।

पातिन निवादा की घटना
बिल्हौर के पातिन निवादा का अनुराग बुकिंग पर गाड़ी लेकर कानपुर गया था और उसकी मां सन्नो देवी खेत पर गई थीं। इसी बीच पत्नी रेखा ने दोपहर एक बजे तीन वर्षीय बेटे सूर्यांश को गोद में बैठाकर केरोसिन छिड़कर कर आग लगा ली। घर से धुंआ उठता देख गांव के लोग दौड़े और आग बुझाकर दोनों को एक निजी अस्पताल में ले गए। जहां से उन्हें हैलट रेफर कर दिया गया। हैलट में डॉक्टरों ने मां-बेटे को मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी मिलने पर बिल्हौर सीओ देवेंद्र मिश्रा और थाना प्रभारी पहुंचे। घर पहुंचे अनुराग ने बताया कि रेखा तनाव में चल रही थी। इसी वजह से उसने जान दी होगी।

बंटवारे के तनाव में थी रेखा
सीओ बिल्हौर ने बताया कि रेखा के पति अनुराग का अपने भाई निर्भय से बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। एक साल पहले जेवर का बंटवारा हुआ था। तब दोनों में झगड़ा हुआ था। इस दौरान बड़े भाई ने बहू के जेवरात तक उतरवा लिए थे। रविवार को दोनों भाइयों के बीच जमीन का बंटवारा होना था। इसी बात को लेकर अनुराग और पत्नी के बीच अनबन चल रही थी। इसी तनाव में आकर रेखा ने यह कदम उठाया है। घटना के बाद से पूरे गांव में मातम जैसा माहौल है। रेखा की सास का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned