हैरान कर देने वाला मामला आया सामने, महिला ने हांथ पर मेहंदी से लिखा प्रेमी और खुद का नाम, फिर लगा ली फांसी

मृतक महिला ने अपने हांथ में दोनों का नाम भी मेहंदी से लिख रखा था।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 15 Nov 2020, 08:16 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

औरैया-जनपद में ऐसी चौंकाने वाली घटना सामने आईं कि लोग हैरानी में पद गए। इस प्रेम कहा जाए या पागलपन। दरअसल एक निलंबित सिपाही की मौत के बाद एक विधवा महिला ने भी कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। वहीं पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। मृतक महिला ने अपने हांथ में दोनों का नाम भी मेहंदी से लिख रखा था। साथ ही लिखा था जितेन्द्र मेरी जान। हालांकि काफी उलझा मामला प्रतीत हो रहा है। फिलहाल पुलिस कार्यवाही में जुट गई है।

पूूूूरा मामला औरैया के दिबियापुर की एक विधवा महिला जो ब्रम्हनगर औरैया में रहती है। अक्टूबर माह में महिला ने एसपी के समक्ष प्रस्तुत होकर तहरीर दी थी कि कोतवाली में तैनात जितेंद्र ने उससे शादी करने का झांसा दिया था। इस दौरान वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। अब जब उसने शादी की बात कही तो अब वह इन्कार कर रहा है। तहरीर मिलते ही एसपी ने जांच कराकर सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया था। पूरे मामले की जांच चल ही रही थी कि बीते चार नवंबर को जितेंद्र सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद उसे कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर 9 नवंबर को जितेंद्र ने दम तोड़ दिया।

अपने प्रेमी की जुदाई न बर्दाश्त करने वाली महिला ने बुधवार को कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। दोपहर में उसी मकान में रह रहे लोग जब छत पर गए तो खिड़की से शव लटकते देखा तब पुलिस को सूचना दी। सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ यादव व कोतवाल संजय पांडेय पहुंच गए। पास में एक सुसाइड नोट मिला। इस दौरान पुलिस कर्मियों की नजर महिला के हाथ पर पड़ी तो उन्होंने देखा कि हाथ पर लिखा है जितेंद्र मेरी जान। इसके साथ ही महिला ने और हथेली पर मेंहदी से भी अपना और लाइनहाजिर सिपाही का नाम भी लिख रखा था। फोरेंसिक टीम ने भी जांच पड़ताल की। सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ ने बताया कि महिला के परिजनों को सूचना दे दी गई।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned