आप की जीत पर बोले कार्यकर्ता, अब नहीं चलेगा बीजेपी का ड्रामा


पार्टी की जीत पर बजे झोल नगाड़े, मिटाई खिलाकर एक-दूसरे को दी बधाई, देश की राजनीति में अरविंद केजरीवाल निभाएंगे अहम रोल

कानपुर। दिल्ली में लगातार तीसरी बार विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने पर आमआदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जश्न का महौल है। प्रचंड जीत के बाद कार्यकर्ताओ ने सीएम अरविंद केजरीवाल की तस्वीर में मिठाई खिलाकर उनको बधाई दी। इस मौके पर जिला प्रवक्ता मदललाल भाटिया ने कहा कि दिल्ली के साथ ही देश की जनता अब भाजपा को भलभांति समझ चुकी है और इनका ड्रामा नहीं चलने वाला। ये तो शुरूआत है आने वाले दिनों में देश की राजनीति में बड़ा परिवर्तन देखने को मिलेगा।

मिठाई बांटी
दिल्ली में हुई आम आदमी पार्टी की जीत का जश्न कार्यकर्ताओं ने गोले दागकर व मिठाई बांटकर मनाया। कार्यकर्ताओं ने दिल्ली की जीत आम जनता की जीत बताई। जिला प्रवक्ता मदललाल भाटिया कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने यह साबित कर दिया कि इस मुल्क में नफरत की राजनीति करने वालों पर प्यार का पैगाम हावी है। यह जीत दिल्ली समेत पूरे देश में सत्य व ईमानदारी का संदेश दे रही है। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में बिजली, पानी, स्वास्थ्य, शिक्षा व महिलाओं की सुरक्षा जैसी सुविधा दी। भ्रष्टाचार पर नियंत्रण कर जनता का दिल जीता। इसीलिए दिल्ली की जनता ने काम करने वाली आम आदमी पार्टी को अपना वोट देकर तीसरी बार अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री की कमान सौंपी।

देश की सियासत में परिवर्तन
आप नेता अजय रस्तोगी ने कहा कि 2020 का चुनाव देश की राजनीति में बड़ा परिवर्तन लेकर आया है। अब जनता को पाकिस्तान, बिरयानी, बजरंगबली, गोली, राष्ट्रवाद के झूठ के फरेब पर फंसने नहीं वाली। जो विकास करेगा वही सरकार चलाएगा। भाजपा नेताओं को भी अब एसी से बाहर आकर जमीन पर उतरना होगा। रस्तोगी ने कहा कि देश की राजनीति में अरविंद केजरीवाल अहम रोल इदा करेंगे। कहा, आगामी बिहार के साथ अन्य राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा का हारना तय हैं। अब लोग नफरत के बजाए भाईचारा बनाए रखने वालों के साथ में है।

Arvind Kejriwal Bharatiya Janata Party
Show More
Vinod Nigam
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned