script

Kanpur: योगी जी ईमानदारी की बात कर रहे,यह पुलिस ने लूट मचा रखी है – बीजेपी विधायक

locationकानपुरPublished: Jun 04, 2023 11:48:14 am

Submitted by:

Avanish Kumar

Kanpur Viral video News: कानपुर में बीजेपी विधायक अभिजीत सिंह सांगा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वह पुलिस के पर लूट मचाने का आरोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

Kanpur: योगी जी ईमानदारी की बात कर रहे,यह पुलिस ने लूट मचा रखी है - बीजेपी विधायक

Kanpur: योगी जी ईमानदारी की बात कर रहे,यह पुलिस ने लूट मचा रखी है – बीजेपी विधायक

Kanpur Viral video News: कानपुर पुलिस अपने कारनामों के चलते आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती है। जिसके चलते कई बार पुलिस के अधिकारियों को शर्मसार भी होना पड़ता है। अब ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।
जहां पर खुद बीजेपी विधायक पुलिस के ऊपर लूट मचाने का आरोप लगा रहे हैं और कह रहे हैं कि सरकार ने किसी को लूट मचाने का लाइसेंस नहीं दिया है। हालांकि, बीजेपी विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस आयुक्त ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं।
बताते चलें कि कानपुर में सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बिठूर विधानसभा से बीजेपी विधायक अभिजीत सिंह कहते हुए नजर आ रहे हैं की “योगी जी ईमानदारी की बात कर रहे है। यह पुलिस लूट मचा रखी है। यह मैं नहीं होने दूंगा। सरकार योगी जी की है। किसी को लूट का लाइसेंस नहीं दिया। शनिवार तक का समय देता हूं ठीक कर सकते हैं तो ठीक कर लीजिए। नहीं तो शनिवार को मैं जनता के साथ थाने में बैठने आ रहा हूं।”
बीजेपी विधायक के इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। वही आनन-फानन में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस ने बयान जारी करते हुए बताया है कि “प्रकरण में गम्भीरतापूर्वक जांच की जा रही है, जांच के बाद जांच तथ्यों के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो