सीएम योगी ने की थी इस ग्राम प्रधान की सराहना, अब दबंग देे रहे पति को जान से मारने की धमकी, लगाये आरोप

फेसबुक पर धमकी भरा वीडियो डालकर कर उसे वायरल भी किया।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 07 Mar 2020, 07:14 PM IST

Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

कानपुर देहात-रसूलाबाद क्षेत्र की उसरी ग्राम प्रधान के पति को जान से मारकर व टुकड़े टुकड़े काटकर कुएं में डाल दिये जाने की धमकी दी गई। जिसका ऑडियो फेसबुक व सोशल मीडिया पर वायरल होने से ग्राम में सनसनी फैल गयी। मामले को लेकर आनन फानन में महिला ग्राम प्रधान आज अपने पति पूर्व जिला पंचायत सदस्य व अन्य ग्रामीणों के साथ तहसील मुख्यालय पर आयोजित जिला स्तरीय सम्पूर्ण समाधान दिवस में पहुंच गई। यहां जनपद के जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह व पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स की मौजूदगी में उन्होंने अपने पति की जानमाल की सुरक्षा किये जाने की मांग की। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने तत्काल कोतवाल रसूलाबाद तुलसीराम पांडेय को अराजक तत्वों के खिलाफ विधिक कार्यवाही किये जाने के सख्त आदेश दिए। कोतवाल तत्काल ही धमकी देने वाले लोगो को पकड़ने के लिए पुलिस बल के साथ रवाना भी हो गए है।

कानपुर देहात के उसरी ग्राम प्रधान किरन सिंह के पति को धमकी दिए जाने से गांव में खेमे बन्दी तेजी के साथ शुरू हो गयी है। सभी लोग धमकी दिए जाने की निन्दा कर रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला स्तरीय सम्पूर्ण समाधान दिवस में ग्राम प्रधान उसरी किरन सिंह व उनके पति पूर्व जिला पंचायत सदस्य उदय प्रताप सिंह ने बड़े ही दहशत में आकर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायत दी। उन्होंंने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे ग्राम का एक दबंग परिवार काफी दिनों से मेरे पति को सीधे तौर पर फेसबुक पर जान से मारने की धमकी दे रहे है। साथ ही होली के पर्व पर काट डालने की धमकी दे रहे हैं। ग्राम प्रधान किरन सिंह ने बताया इन लोगो की दबंगई का आलम इतना बढ़ गया है कि बकायदा फेसबुक पर धमकी भरा वीडियो डालकर कर उसे वायरल भी किया। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह लोग कितने खतरनाक है।

उनका कहना है कि हमने गांव को स्मार्ट गांव बनाने के साथ वृद्धाश्रम व मन्दिर को बनवाया है। पति उदय सिंह गल्ले के बड़े व्यापारी होने के साथ सरकार को 50 लाख रुपये प्रति वर्ष राजस्व भी देते है। इसलिए गांव के दबंग लोग ईर्ष्या कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि गांव के देवेंद्र सिंह, ब्रजेन्द्र सिंह, बलबीर सिंह, रणजीत सिंह, शिवेंद्र सिंह पुत्र गण जगदीश सिंह व दलजीत सिंह पुत्र विशम्भर सिंह आदि से उन्हें व उनके पति को जान माल का खतरा है। उनका यह भी कहना है कि इसमें पेशेवर अपराधी किस्म के लोग हैैं, जो हाईकोर्ट से जमानत पर है। पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स के निर्देश पर कोतवाल तुलसीराम पांडेय ने धमकी देने वाले लोगो को पकड़ने के प्रयास शुरू कर दिए हैैं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned