लाश के नाक-कान से निकल रहा था खून

लाश के नाक-कान से निकल रहा था खून

Vinod Nigam | Updated: 11 Jun 2019, 02:45:27 PM (IST) Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

नर्वल थानाक्षेत्र स्थित खेत में युवक का मिला शव, परिजनों ने दोस्त पर लगाया हत्या का आरोप, मृतक के शरीर पर चोंअ के निशान, आरोपी फरार।

कानपुर। शहर में पिछले 36 घंटे के अंदर अलग-अलग थानाक्षेत्र में महिला सेमत चार लोगों की हत्या से सनसनी फैल गई। मंगलवार की सुबह नर्चल के भगुनाखेड़ा गांव के बाहर एक युवक का शव पड़ा मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। लाश के नाक-कान से खून निकल रहा थ। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

खेत में पड़ा था शव
नर्वल थानाक्षेत्र के भगुवाखेड़ा निवासी राजू पासी (35) मजदूरी करके परिवार पाल रहा था। मंगलवार की सुबह गांव के बाहर पद्माकांत तिवारी के खेत में उसका शव पड़ा मिला तो सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर आसपास के गांवों से लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। उसके हाथ व चेहरे पर चोट के निशान थे, वहीं नाक व कान से खून निकल रहा था। लोगों ने राजू की हत्या के बाद शव खेत में लाकर फेंके जाने की आशंका जताई। ग्रामीणों की सूचना नर्वल थाना पुलिस और फोरेंसिक टीम पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी।

साथी के साथ बाजार गया था राजू
मृतक के भाई पप्पू ने पुलिस को बताया कि देररात पारा निवासी मनोज के साथ घर से निकला था। मनोज दुकान चलने की बात कहकर उसे साथ ले गया था। रात में राजू वापस नहीं आया और सुबह खेत जा रहे लोगों ने शव गांव के बाहर खेत में पड़ा होने की जानकारी दी। भाई पप्पू, पत्नी विमला व परिजनों ने चोटों के निशान देखकर हत्या की बात कही। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य संकलित किए।

साथी फरार
पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर मृतक के दोस्त मनोज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। परिजनों का आरोप है कि मनोज ने ही राजू की अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर हत्या की है। नर्वल थाना प्रभारी रामऔतार ने बताया कि प्राथमिक जांच में हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का कारण पता चल सकेगा। राजू के साथी मनोज की तलाश की जा रही है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned