अजीमुल्ला ने बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, ग्रामीणों ने पकड़ कर सिखया सबक

अजीमुल्ला ने बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, ग्रामीणों ने पकड़ कर सिखया सबक
अजीमुल्ला ने बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, ग्रामीणों ने पकड़ कर सिखया सबक

Vinod Nigam | Updated: 13 Sep 2019, 03:35:18 PM (IST) Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

घाटमपुर थानाक्षेत्र का मामला, घर के बाहर खेल रही बच्ची को बाजरे के खेत में ले जाकर युवक ने किया दुष्कर्म, ग्रामीणों ने पीटकर पुलिस को सौंपा।

कानपुर। घाटमपुर थानाक्षेत्र के पतारा गांव में एक युवक ने घर के बाहर खेल रही मासूम बच्ची को खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। मासूम को खून में लथपथ छोड़कर आरोपी मौके से भाग खड़ा हुआ। राहगीरों की नजर जब बच्ची पर पड़ी तो उन्होंने उसके परिजनों को जानकारी दी। परिजन उसे अस्पताल में एडमिट करा पुलिस को सूचना दी। इस बीच ग्रामीणों ने आरोपी को दबोच लिया और पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया।

ग्रामीणों ने बच्ची के साथ देखा
पतारा निवासी किसान अपनी पत्नी, बेटे व पांच साल की मासूम बेटी के साथ रहता है। पीड़ित ने बताया कि बेटी घर के बाहर खेल रही थी। तभी पड़ोस का रहने वाला अजीमुल्ला आया और बिना बताए उसे ले गया। बच्ची को ले जाते वक्त ग्रामीणों ने उसे देखा भी था। आरोपी बच्ची को बाजरे के खेत में ले गया। उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। खून से लथपथ देख आरोपी मासूम को खेत में छोड़कर भाग गया।

राहगीरों ने दी जानकारी
पीड़िता के पिता ने बताया कि घर से गायब हुई बच्ची की हम खोजबीन कर रहे थे। तीन घंटे के बाद राहगीरों ने हमें बेटी के बारे में जानकारी दी। मौके पर जाकर देखा तो मासूम बेहोशी की हालत में मिली। बेटी को लेकर हम अस्पताल पहुंचे। पीड़िता के पिता के मुताबिक अजीमुल्ला रिश्ते में बेटी का चचेरा चाचा लगता है और घर के पास ही उसका भी मकान है। वह अक्सर घर आता और बेटी को खिलाया करता था।

ग्रामीणों ने दबोचा
दुष्कर्म की भनक जैसे ग्रामीणों को हुई तो वह आगबबूला हो गए और आरोपी के मकान को चारों तरफ से घेर लिया। घर के अंदर मौजूद अलीमुल्ला को लोगों ने बाहर आने को कहा, पर वह नहीं निकला। ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़कर उसे बाहर लाए और लाठी-डंडों से जमकर पिटाई शुरू कर दी। आरोपी के पकड़े जाने की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और गुस्साए ग्रामीणों के चंगुल से उसे छुड़ा कर थाने ले गई।

पास्को एक्ट के तहत मुकदमा
पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म के अलावा पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीओ घाटमपुर के मुताबिक बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। ठीक होने के बाद उसका मेडिकल कराया जाएगा। पीड़िता की मां ने सरकार से मांग की है कि दरिंदे को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलवाएं। कहा कि जब तक आरोपी को सजा नहीं मिल जाती तब तक हम चैन से नहीं बैठेंगे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned