script

चलते ट्रैक्टर में नशे में डांस करना युवक को पड़ा भारी, मां ने गांव के युवक पर लगाए गम्भीर आरोप

locationकानपुरPublished: Sep 04, 2020 06:00:09 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

साथियों के साथ शराब के नशे में टैक्टर मे संगीत बजाकर थिरकने लगा।

चलते ट्रैक्टर में नशे में डांस करना युवक को पड़ा भारी, मां ने गांव के युवक पर लगाए गम्भीर आरोप

चलते ट्रैक्टर में नशे में डांस करना युवक को पड़ा भारी, मां ने गांव के युवक पर लगाए गम्भीर आरोप

कानपुर देहात-जिले के सिलहरा गांव के एक युवक को शराब के नशे में चलते ट्रैक्टर ट्राली में ठुमके लगाना उस समय महंगा पड़ गया, जब पैर फिसलने पर वह ट्रैक्टर के नीचे आ गया और पहिया चढ़ने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दरअसल बताया गया कि राजपुर थाना क्षेत्र के सिलहरा गांव निवासी परदेशी उर्फ पप्पू 25 मजदूरी करता था। बीती देर रात्रि अपने साथियों के साथ कानपुर देेेहात के सिकंदरा थाना क्षेत्र के सरदारपुर गांव टैक्टर ट्राली में कद्दू लादने गया था। कद्दू लादकर लौटते समय खासबरा गांव के समीप साथियों के साथ शराब के नशे में टैक्टर मे संगीत बजाकर थिरकने लगा।
इस दौरान उसका पैर फिसलने से वह टैक्टर ट्राली के बीच मे जा गिरा और चलती टैक्टर के पहिए के नीचे आ गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की मां भूरी देवी ने पुलिस को बताया कि गांव के फूलसिंह उसके पुत्र को कददू लादने की बात कहकर साथ ले गया था। इस दौरान फूलसिंह ने उसके पुत्र को शराब पिला दी। नशे की हालत मे लापरवाही से टैक्टर चलाते समय उसका पुत्र टैक्टर ट्राली से गिरकर पहिया के नीचे आने से वह घायल हो गया।
आरोप है कि टैक्टर चालक उसके पुत्र परदेशी को घायल हालत में सिल्हरा गांव के बाहर पेड़ के नीचे छोड़ गया। गांव वालों से जानकारी मिलने पर उसे राजपुर पीएचसी लेकर गये, जहां चिकित्सक प्रियंक तिवारी ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता रामप्रकाश ने टैक्टर चालक फूलसिंह के विरुद्ध लापरवाही से टैक्टर चलाने के आरोप मे तहरीर दी है। थानाध्यक्ष रामप्रकाश ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। छानबीन की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो