scriptयुवक ने राष्ट्रपति पर की अभद्र टिप्पणी, भतीजे की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की कार्यवाही शुरू | Yuvak Indecent Comment Upon President Of India In Kanpur | Patrika News

युवक ने राष्ट्रपति पर की अभद्र टिप्पणी, भतीजे की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की कार्यवाही शुरू

locationकानपुरPublished: Apr 09, 2021 08:15:49 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

बताया गया कि गाड़ी का हॉर्न बजाने पर भड़के युवक ने राष्ट्रपति पर अभद्र टिप्पणी कर दी। जिसके बाद युवक ने कार सवार के साथ गाली गलौज भी की।

 एफआईआर दर्ज की कार्यवाही शुरू

एफआईआर दर्ज की कार्यवाही शुरू

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. कानपुर के कल्याणपुर क्रासिंग पर ऐसा मामला सामने आया, जहां क्रासिंग पर कार निकालने को लेकर एक युवक देश के राष्ट्रपति (President Of India) के कथित भतीजे से भिड़ गया। आरोप है कि उस युवक ने राष्ट्रपति पर अभद्र टिप्पणी कर दी। बताया गया कि गाड़ी का हॉर्न बजाने पर भड़के युवक ने राष्ट्रपति पर अभद्र टिप्पणी कर दी। जिसके बाद युवक ने कार सवार के साथ गाली गलौज भी की। जब कार सवार के ड्राइवर ने इसका विरोध किया तो युवक ने उसे जान से मारने की धमकी दी और वहां से फरार हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने कल्याणपुर थाने में एफआइआर दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।
जनपद कानपुर देहात के कस्बा झींझक के ओमनगर निवासी पंकज कोविंद वर्तमान समय में कल्याणपुर के गूबा गार्डन में रहते हैं। पंकज खुद को राष्ट्रपति का भतीजा बताते हैं। उन्होंने बताया कि गुरुवार रात वह गूबा गार्डन क्रासिंग बंद होने के चलते कार में अपने परिवार साथ खड़े थे। आरोप है कि जब क्रॉसिंग खुली तो कार निकालने के लिए उनके ड्राइवर ने हॉर्न बजाया। इस दौरान उनके आगे खड़ी गाड़ी में बैठा युवक उतरकर उनके पास आकर गाली-गलौज करने लगा।
आरोप है कि इस दौरान युवक ने राष्ट्रपति पर भी अभद्र टिप्पणी की। जब इसका विरोध किया तो युवक ने जान से मारने की धमकी दी। तत्काल उनके ड्राइवर ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना कर दी। लेकिन पुलिस के आने से पहले ही युवक गाड़ी लेकर गूबा गार्डन के देवी सहाय नगर की तरफ निकल गया। इसके बाद पीड़ित ने कल्याणपुर थाने पहुंचकर घटना की तहरीर पुलिस को दी। कल्याणपुर के कार्यवाहक इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो