scriptयुवक ने अधेड़ की बेरहमी से कर दी हत्या, धारदार हथियार से सिर को धड़ से किया अलग, वजह रही ये | Yuvak Murder Padosi With Dhardar Hathiyar In Kanpur dehat | Patrika News

युवक ने अधेड़ की बेरहमी से कर दी हत्या, धारदार हथियार से सिर को धड़ से किया अलग, वजह रही ये

locationकानपुरPublished: Feb 28, 2021 07:00:19 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

युवक ने मृतक के परिजनों पर भी हमला किया, लेकिन मृतक के परिजनों ने भागकर अपनी जान बचाई।

युवक ने अधेड़ की बेरहमी से कर दी हत्या, धारदार हथियार से सिर को धड़ से किया अलग, वजह रही ये

युवक ने अधेड़ की बेरहमी से कर दी हत्या, धारदार हथियार से सिर को धड़ से किया अलग, वजह रही ये

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर देहात. जिले के कृपालपुर गांव में उस वख्त सनसनी फैल गई, जब पुराने विवाद में युवक ने बेरहमी से अधेड़ की धारदार हथियार से हत्या कर दी। युवक ने उसके सिर को धड़ से अलग कर दिया। वहीं युवक ने मृतक के परिजनों पर भी हमला किया, लेकिन मृतक के परिजनों ने भागकर अपनी जान बचाई। इस घटना से गांव में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। सूचना पर भारी पुलिस बल के साथ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मृतक अधेड़ के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए कार्यवाही शुरु की। बताया गया कि पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
मामला कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के कृपालपुर गांव का है, जहां गांव के बदलू को उसके पड़ोस के रहने वाले युवक सुरेंद्र ने धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया। हत्यारे ने धारदार हथियार से बदलू का सिर धड़ से अलग कर दिया। दरअसल मृतक बदलू कुछ वर्षो पहले सुरेंद्र की भाभी को भगा ले गया था। इसी के चलते सुरेंद्र, बदलू से रंजिश रखता था। बीते रात्रि बदलू सुरेंद्र को देखकर फफतिया कसने लगा। इससे दोनों के बीच विवाद होने लगा। तभी सुरेन्द्र घर से धारदार हथियार ले आया और बदलू पर हमला बोल दिया और उसकी हत्या कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरु कर दी।
वहीं मृतक के परिजनों की माने तो बदलू सुरेंद्र की भाभी को भगा ले गया था और कुछ दिनों पहले बदलू का पुत्र वीरू सुरेंद्र के परिवार की लड़की को भगा ले गया। जिसको लेकर के सुरेंद्र ने घटना को अंजाम दिया। यही नहीं सुरेंद्र ने बदलू के परिवार पर भी हमला बोला लेकिन सभी ने भागकर अपनी जान बचा ली। वहीं पुलिस के अधिकारियों की माने तो बदलू की गलत हरकतों की वजह से सुरेंद्र ने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने सुरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो