script…आक्रामक हुए युवती ने फिर बीच सड़क पर युवकों को लात घूंसों से जमकर धुना, वीडियो हुआ वायरल | Yuvak Pitayi Laat Ghoonsa by Angry Girl in Mid Road kanpur, vdo viral | Patrika News

…आक्रामक हुए युवती ने फिर बीच सड़क पर युवकों को लात घूंसों से जमकर धुना, वीडियो हुआ वायरल

locationकानपुरPublished: Feb 23, 2021 03:01:51 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

घटना की जानकारी मिलते ही सबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और झगड़े को शांत कराया।

...आक्रामक हुए युवती ने फिर बीच सड़क पर युवकों को लात घूंसों से जमकर धुना, वीडियो हुआ वायरल

…आक्रामक हुए युवती ने फिर बीच सड़क पर युवकों को लात घूंसों से जमकर धुना, वीडियो हुआ वायरल

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

कानपुर. शहर के कल्याणपुर इलाके के छपेड़ा पुलिया चौराहे पर बीच सड़क पर एक युवती ने युवकों (Yuvak Pitayi) की जमकर धुनाई कर दी। युवती द्वारा लात घूंसो से युवकों को सड़क पर जमकर पिटते देख लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। बताया गया मामला सोमवार देर रात का है। वहीं स्थानीय लोगों में चर्चा रही कि छेड़छाड़ के विरोध में पिटाई की गई। वहीं युवक व युवतियों के बीच हुई मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Vdo) हो गया।
वीडियो में एक गुस्साई युवती सड़क के बीचों बीच युवकों की पिटाई करती दिख रही है। जहां आज पास लोगों की भीड़ एकत्रित है। इस घटना की जानकारी मिलते ही सबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और झगड़े को शांत कराया। इस संबंध में कल्याणपुर इंस्पेक्टर जेपी सिंह ने छेड़छाड़ की बात से इनकार किया है। बताया कि आपसी दोस्तों में झगड़ा होने की जानकारी मिली है। उनके मुताबिक मारपीट के मामले में किसी पक्ष से अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो