scriptसीएम के निशाने पर रहे अखिलेश -मायावती, डकैतों के चलते कटवाते थे बिजली | cm yogi adityanath attacked on akhilesh yadav mayawati in kanpur | Patrika News

सीएम के निशाने पर रहे अखिलेश -मायावती, डकैतों के चलते कटवाते थे बिजली

locationकानपुरPublished: Apr 22, 2019 12:58:50 am

Submitted by:

Vinod Nigam

कानपुर के शास्त्री नगर में भाजपा प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए पहुंची सीएएम, सपा, बसपा और कांग्रेस पर किया जुबाली प्रहार, बिजली कटौती के बारे में किया खुलाशा।

cm yogi adityanath attacked on- akhilesh yadav mayawati in kanpur

सीएम के निशाने पर रहे अखिलेश -मायावती, डकैतों के चलते कटवाते थे बिजली

कानपुर। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कानपुर स्थित शास़्त्री नगर पार्क में अखिलेश यादव और मायावती पर जमकर जुबानी हमला किया। सीएम ने कहा, बुआ के शासनकाॅल के दौरान शाम होते ही बिजली कट जाती है और इनके पाले डकैत सड़क पर निकल आते थे। आमलोगों को अपना शिकार बनाते थे। लेकिन अब हालात इसके विपरीत हैं। बिजली 24 घंटे आ रही है तो वहीं अपराधी खुद कोर्ट में जाकर सरेेंडर कर रहे हैं। साथ ही जो कानून को अपने हाथ में लेने का प्रयास करते हैं तो उनका राम-राम सत्य भी हो रहा है। दो साल के दौरान बिना भेदभाव के हमने कार्य किए हैं और हमें विश्वास है कि सूबे में भाजपा 73 प्लस का आंकड़ा पार करेगी।

खुलकर बनाओ होली-दिवाली
मुख्यमंत्री ने कहा कि अब खुलकर त्योहार मनाओ, होली दिवाली पर खुशियां फैलाओ। कोई रोकने वाला नहीं होगा। क्योंकि मोदी सरकार ने गुंडों, लुटेरों और आतंकवाद को बढ़ावा देने वालों पर लगाम लगा दी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अभी तक रही सपा और बसपा की सरकारों ने हिंदुओं के त्योहारों पर पाबंदी लगा दी थी। लुटेरों और गुंडों के बल पर त्योहारों में विघभन डलवाए जाते थे। समाजवादी पार्टी ने कांवड़ यात्रा और विजयदशमी मनाने पर रोक लगा दी थी तो बसपा ने जन्माष्टी पर पाबंदी कर दी थी। लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा। हम सबका-साथ, सबका विकास के फार्मूले के तहत कार्य कर रहे हैं।

फिर से आएगी मोदी सरकार
मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान देश के कोने-कोने में मैं गया। उत्तर से दक्षिण तक दो चरणों के चुनाव प्रचार के दौरान देखने के बाद हम ये कह सकते हैं कि जनता दिल्ली की कुर्सी फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देने का मन बना चुकी है। मुख्यमंत्री ने कहा कांग्रेस की सरकार और बीजेपी में एक अंतर है। उन्होंने अलगाववाद, आतंकवाद भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया। 2004 से 14 के नेतृत्व में सिर्फ घोटाले ही घोटाले हुए और चैकीदार की नजर उन पर पड़ चुकी है। ये तय है कि जिन्होंने जनता का पैसा लूटा है, वो बच नहीं सकता। इसी के चलते इनलोगों ने महामिलवाट गठबंधन बनाया है।

तो राम-राम सत्य तय
मुख्यमंत्री ने कहा कि दो साल पहले जब हम सत्ता पर आए तो प्रदेश में भय व डर का वाताचरण था। हमारी बहू-बेटियां असुरक्षित थीं। हमनें अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजने के लिए पुलिस के हाथों को मजबूत किया। सपा व बसपा के पाले गुंडे, माफिया व अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया। जिसका नतीजा रहा कि अब सूबे में लोग बेखौफ होकर अपनी जिंदगी जी रहे हैं। सीएम ने दोहराया कि यदि अपराधी अपराध नहीं छोड़ेगा तो उसका राम-राम सत्य होना तय हैं। यूपी में एक परिवार की नहीं बल्कि जनता की चुनी सरकार है। हमारे यहां जवाब देना पड़ता है। मुख्यमंत्री ने इस मौके पर कहा कि सत्यदेव जी को भारी मतों से जिताएं और फिर से मोदी सरकार बनवाएं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो