script1.80 करोड़ की सड़क का हुआ लोकार्पण, विधायक शहर में लगवाएंगे सीसीटीवी कैमरे | 1.80 crore road inaugurated, MLA will install CCTV cameras in the city | Patrika News

1.80 करोड़ की सड़क का हुआ लोकार्पण, विधायक शहर में लगवाएंगे सीसीटीवी कैमरे

locationकरौलीPublished: May 25, 2023 11:00:22 pm

Submitted by:

Anil dattatrey

1.80 crore road inaugurated, MLA will install CCTV cameras in the city
विधायक कोष से 25 लाख रुपए देने की घोषणा की बजरी मंंडी में सीसी सड़क से सुगम हुआ आवागमन

1.80 करोड़ की सड़क का हुआ लोकार्पण, विधायक शहर में लगवाएंगे सीसीटीवी कैमरे

1.80 करोड़ की सड़क का हुआ लोकार्पण, विधायक शहर में लगवाएंगे सीसीटीवी कैमरे

हिण्डौनसिटी. मुख्यमंत्री बजट घोषणा के तहत ओवर ब्रिज के पास बजरी मंडी में एक करोड़ 80 लाख रुपए की लागत से बनी सीसी सड़क का गुरुवार को विधायक भरोसीलाल जाटव व नगर परिषद सभापति ब्रजेश जाटव ने लोकार्पण किया। इस दौरान विधायक ने शहर में सीसीटीवी कैमरे लगवाने के लिए विधायक कोष से 25 लाख रुपए देने की घोषणा की।
सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर आयोजित समारोह में नगर परिषद क्षेत्र में प्रमुख चौराहों और मार्गों पर सीसी टीवी कैमरों से निगरानी की जरुरत है। उन्होंने कहा कि जल्द ही शहर सीसी टीवी कैमरों से लैस होगा। इसके लिए राशि की कमी नहीं आने दी जाएगी। जरुरत के अनुसार और राशि स्वीकृत की जाएगी। विधायक ने सांसद डॉ. मनोज राजौरिया पर कई वर्ष पहले घोषणा करने के बावजूद शहर में सीसीटीवी नहीं लगवाने का आरोप लगाया। विधायक ने कहा कि मुख्य स्टेशन रोड से बजरी मंडी की वृद्धाआश्रम होते अग्रसेन कॉलेज एवं गणेश नगर सोसायटी तक बनी सीमेंट कंक्रीट सड़क आवागमन सुगम हुआ है। वहीं जलभराव की समस्या से निजात मिलेगी। विधायक ने कहा कि कांग्रेस सरकार से बीते साढ़े चार साल में मिली सौगातों में से कई विकास योजनाएं जल्द ही मूर्त रूप लेंगी। सभापति बृजेश जाटव ने कांग्रेस सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दे पात्रता के अनुसार महंगाई राहत कैम्पों से लाभांवित होने की बात कही। उन्होंने कहा कि शहर के सभी वार्डों में विकास कार्य कराए जा रहे हंै। आगामी 2 माह में शहर में कई सड़कों का निर्माण कराया जाएगा। कहा कि विधायक भरोसी लाल जाटव के कार्यकाल में हिंडौन विधानसभा क्षेत्र में शिक्षा चिकित्सा एवं पेयजल को लेकर काफी विकास कार्य हुए हैं। सार्वजनिक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता संदीप कुमार ने बताया कि गत वर्ष की मुख्यमंत्री बजट घोषणा में 179.21 लाख की लागत से स्टेशन रोड से बजरी मंडी की वृद्धाआश्रम होते अग्रसेन कॉलेज एवं गणेश नगर सोसायटी तक सीसी सड़क का निर्माण कराया गया है। समारोह में सार्वजनिक निर्माण विभागीय अभियंताओं ने विधायक, सभापति, शहर कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष नरसी पराशर व अन्य जनप्रतिनिधियों का स्वागत किया। कार्यक्रम में सूरौठ कांग्रेस मंडल अध्यक्ष बत्तूराम मीना, संवेदक विष्णु गुप्ता, ओमप्रकाश गुप्ता,बंटी अग्रवाल, चिम्मन गुप्ता, हरिचरण गुप्ता, कैलाश अग्रवाल, विमल अग्रवाल,दिनेश शर्मा सहित क्षेत्र के लोग मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो