अश्लील क्लिपिंग के सहारे ब्लैकमेल कर हिंदू युवती का डेढ़ साल से कर रहे थे रेप, पुलिस ने बंद दुकान से छुड़ाया और तीनों को दबोचा

हवस पूरी करने तीनों ने फिर युवती को बुलाया तो वहां मौजूद लोगों ने दुकान में बंद होते देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दुकान खुलवाई और युवती को छुड़ाया। आरोपी वसीम समेत फिरोज व नदीम दबोच लिए...

By: Vijay ram

Published: 21 Jul 2018, 11:08 PM IST

करौली.
अपने खराब हुए मोबाइल की मरम्मत कराने गई एक युवती की 3 युवकों ने अश्लील क्लिपिंग बनाकर उसे जाल में फंसाया और डेढ़ वर्ष तक ब्लैकमेल कर यौन शोषण करते रहे।

 

हाल ही पुन: उन्होंने युवती को अपनी दुकान पर बुलाया और दुष्कर्म की नीयत से दुकान में बंद कर लिया। वहां मौजूद कुछ लोगों को दाल में काला नजर आया तो हल्ला मच गया। युवती को दुकान में बंद होते देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दुकान खुलवाकर युवती को मुक्त कराया। पीडि़ता की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई।

 

पुलिस ने वहीं से तीन युवकों को धर दबोचा। दुकान को भी सील किया। थानाप्रभारी अध्यात्म गौतम ने बताया कि वारदात हिंडौनसिटी में डैंपरोड बाजार स्थित मोबाइल कटले की एक दुकान की है। जहां बाहर जमा लोगों से पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक ने युवती को दुकान में बंद किया हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकानदार को बुलाकर दुकान खुलवाई और युवती को मुक्त कराकर हिण्डौन की ईदगाह कॉलोनी निवासी युवक वसीम मुसलमान को दबोचा। युवक से पूछताछ में दो अन्य युवक फिरोज व नदीम भी नामजद हुए, जिनको भी पुलिस ने हिरासत में लिया।

 

पीडित युवती ने पेश की प्राथमिकी में बताया कि डेढ़ वर्ष पहले उसने वसीम की दुकान से मोबाइल खरीदा था, जिसे कुछ दिन बाद खराब होने पर वह मरम्मत के लिए दुकान पर ले गई तो वहां उसके साथ जबरन दुष्कर्म कर अश्लील क्लिपिंग बना ली। उसी क्लिपिंग के आधार पर तीनों युवक उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। शनिवार को भी क्लिपिंग सार्वजनिक करने का धमकी देकर दुकान पर बुलाया और दुकान बंद कर ली। माह का अंतिम दिन होने के कारण कटले की अन्य दुकानें बंद थीं।

 

अश्लील क्लिपिंग वाले मोबाइल मिले
हिरासत में लिए गए तीनों युवकों से पुलिस को कुछ मोबाइल मिले हैं, जिसमें युवती की अश्लील क्लिपिंग भी है। उसी आधार पर युवती का यौन शोषण किया जा रहा था। थानाप्रभारी अध्यात्म गौतम ने बताया कि आरोपियों के पास अन्य मोबाइल भी हो सकते हैं। दुकान के कंप्यूटर व लेपटॉप में भी अश्लील क्लिपिंग होने की संभावना है। इस आधार पर पुलिस ने दुकान को सील कर दिया है।

 

थाने के बाहर किया प्रदर्शन
दिनदहाड़े युवती को दुष्कर्म की नीयत से मोबाइल की दुकान में बंद करने एवं अश्लील क्लिपिंग बनाकर ब्लैकमेल करने के मामले की खबर जैसे ही लोगों को मिली तो विभिन्न सामाजिक संस्थाओं एवं हिन्दू संगठनों के पदाधिकारी व कार्यकर्ता थाने के बाहर एकत्र हो गए तथा दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया और डीएसपी मंजीत सिंह को ज्ञापन सौंपा।
...........

Vijay ram
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned