दर्दनाक हादसा: ट्रैक्टर को ओवरटेक करने में जीप-जुगाड की भिड़ंत, तीन की मौत, 6 जख्मी

गंगापुरसिटी मार्ग पर कुडग़ांव से आगे रूडीकापुरा के पास सोमवार शाम ट्रैक्टर को ओवरटेक करने के दौरान जीप की जुगाड़ से भिड़त हो गई। हादसे में तीन जनों की मौत हो गई और 6 जने घायल हो गए।

By: kamlesh

Published: 22 Jun 2020, 09:04 PM IST

कुडगांव/करौली। गंगापुरसिटी मार्ग पर कुडग़ांव से आगे रूडीकापुरा के पास सोमवार शाम ट्रैक्टर को ओवरटेक करने के दौरान जीप की जुगाड़ से भिड़त हो गई। हादसे में तीन जनों की मौत हो गई और 6 जने घायल हो गए। सभी आडा डूंगर गांव से मोहनपुरा गांव लगन टीका लेकर जा रहे थे।

आडा डूंगर गांव से तीन जीपों में सवार लोग लगन टीका लेकर मोहनपुरा गांव जा रहे थे। कुडगांव से कुछ आगे रूडीयानकापुरा गांव के समीप उनकी दो जीप जुगाड़ को क्रॉस करते हुए निकल गईं, जबकि तीसरी जीप ने आगे चल रहे ट्रैक्टर को ओवरटेक करने की कोशिश की। इसी दौरान जीप की सामने से आ रहे जुगाड़ से भिड़ंत हो गई। घायलों के अनुसार इसके बाद जीप को पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ने भी टक्कर मार दी।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव और घायलों को एम्बुलेंस व अन्य वाहनों से करौली अस्पताल भिजवाया। यहां चिकित्सकों ने 3 जनों को मृत घोषित कर दिया।

इनमें दो बहन प्रेम बैरवा पत्नी गुलाब (30) तथा प्रकाशी पत्नी रामचरण बैरवा (32) के अलावा 28 वर्षीय राजेन्द्र निवासी नयाबांस शामिल है। नयाबांस के रजत, अंकित, रामखिलाड़ी, भीमसिंह, अमरबती तथा आडाडूंगर का शिवराज घायल हुए। इनमें से एक बालक रजत की हालत गम्भीर होने पर उसे जयपुर रैफर कर दिया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned