scriptकरौली में 300 टन बजरी जब्त | 300 tons of gravel seized in Karauli | Patrika News

करौली में 300 टन बजरी जब्त

locationकरौलीPublished: Jul 12, 2019 09:03:16 pm

Submitted by:

vinod sharma

करौली. खनिज और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने शुक्रवार को करौली सदर थाने के करसाई गांव से बजरी का अवैध स्टॉक करने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए करीब 300 टन बजरी जब्त की।

300 tons of gravel seized in Karauli

करौली में 300 टन बजरी जब्त


करौली. खनिज और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने शुक्रवार को करौली सदर थाने के करसाई गांव से बजरी का अवैध स्टॉक करने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए करीब ३०० टन बजरी जब्त की।
करीब छह घंटे चली कार्रवाई से बजरी का अवैध स्टॉक करने वालों में हड़कम्प मच गया। शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे करसाई में मोबाइल टावर के पास स्टॉक से बजरी भरी जा रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर अवैध स्टॉक करने वाले भाग गए।पुलिस ने मौके पर खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली और जेसीबी को रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक वाहनों को भगा ले गए। सदर थानाधिकारी रामेश्वर दयाल ने मामले की जानकारी खनिज, वन, परिवहन व प्रशासन अधिकारियों को दी। मौके पर पहुंचे खनिज विभाग के एमई धर्मसिंह मीना ने स्टॉक की जांच की। इस दौरान हरिकेश गुर्जर की 40 टन बजरी, हेमराज गुर्जर की 200 टन बजरी होना पाया गया वहीं 35 टन बजरी करौली कैलादेवी मार्ग पर व कुछ बजरी डंगरिया में मिली। जिसे जब्त कर लिया गया।एमई धर्मसिंह मीना ने इस मामले में सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।
कई जगह था स्टॉक
खनिज विभाग के एमई धर्मसिंह मीना ने बताया की बजरी का अवैध स्टॉक कई जगह कर रखा था।करौली-कैलादेवी मुख्य मार्ग सहित डंगरिया में भी बड़े पैमाने पर बजरी स्टॉक जमा था।
पुलिसकर्मी पर मारपीट का लगाया आरोप
बजरी स्टॉक के आरोपी हरिकेश गुर्जर ने एक पुलिसकर्मी पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। हरिकेश ने बताया की एक पुलिसकर्मी ने उससे अभद्रता की। विरोध करने पर उसने मारपीट कर दी।
ोडवेज की टक्कर से बाइक सवार युवक घायल
हिण्डौनसिटी. शहर के नई मंडी थाने के समीप गुरुवार शाम रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार युवक घायल हो गया। सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस द्वारा घायल को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।
मेडिकल ज्युरिस्ट डॉ. पुष्पेन्द्र गुप्ता ने बताया कि बाजना कलां गांव निवासी विनोद कुमार जाट हिण्डौन में खरीदारी कर बाइक से घर जा रहा था। रास्ते में नई मंडी थाने के पास सामने से आ रही रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वह काफी दूर जाकर गिरा। साथ ही बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। दुघर्टना के बाद रोडवेज चालक बस को भगा ले गया। आसपास के दुकानदारों ने उसे सड़क से उठा कर एम्बुलेंस से चिकित्सालय पहुंचाया
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो