सेवानिवृत शिक्षक से दिनदहाड़े लूटे 50 हजार रुपए, बाइक सवार लुटेरे फरार

50 thousand rupees in broad day robbed from retired teacher, bike riders absconding
-रेलवे ओवरब्रिज के नीचे शराब के ठेके के समीप की घटना

By: Anil dattatrey

Updated: 25 Feb 2021, 10:33 AM IST

हिण्डौनसिटी. शहर के रेलवे ओवरब्रिज के नीचे स्थित शराब के ठेके के पास बुधवार दोपहर बाइक सवार दो लुटेर एक सेवानिवृत शिक्षक से 50 हजार रुपए लूट कर ले गए। वारदात के बाद बदहवास हालत में पीडि़त ने नई मंडी थाने पहुंच घटना की जानकारी दी। दिनदहाड़े हुई लूट की घटना के बाद पुलिस हरकत में आई। तथा पीडित को साथ लेकर घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली, लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आ सके। अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक प्रकाश चंद ने भी नई मंडी थाने पहुंच कर मामले की जानकारी ली। तथा मामले की तह तक पहुंच तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।


प्रशिक्षु आरपीएस नगेन्द्र कुमार ने बताया कि विजयपुरा निवासी सेवानिवृत शिक्षक सियाराम जाटव (65 वर्ष) सुबह स्टेशन रोड़ पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक में मर्ज हुई ओबीसी बैंक शाखा में रुपए निकालने पहुंचा। जहां उसने अपने बैंक खाते से50 हजार रुपए निकाले। बाद में कपड़े के थैले मेें रुपयों को रखकर वह पैदल-पैदल रेलवे ओवरब्रिज के टेम्पो स्टेण्ड पहुंच गया। पीडित ने बताया कि घर वापसी के लिए टेम्पो में बैठने से पहले वह शराब के ठेके के पीछे पेशाब करने लगा। इस दौरान बाइक सवार दो युवक उससे ५०० हजार रुपयों से भरा थैला छीनकर फरार हो गए।


शराब पीकर दिया वारदात को अंजाम-
पुलिस सूत्रों के मुताबिक बदमाशों ने बैंक परिसर से ही पीडित सियाराम का पीछा करना शुरु कर दिया था, लेकिन रास्ते में भीड़भाड अधिकता होने की वजह से घटना को अंजाम नहीं दे पाए। ओवरब्रिज के नीचे पीडित घर जाने के लिए टेम्पो में बैठ गया, तो दोनो बदमाशों ने शराब खरीद कर सेवन किया। इस बीच पीडित जब पेशाब करने के लिए शराब के ठेके के पीछे पत्थर के फड़ में गया तो मौका देख बदमाश उससे रुपयों का बैग छीनकर ले गए।


पीएनबी बैंक व शराब के ठेका में देखी सीसीटीवी फुटेज-
वारदात के बाद प्रशिक्षू आरपीएस नगेन्द्र कुमार ने मौके पर पहुंच घटनास्थल का जायजा लिया। साथ ही स्टेशन रोड़ स्थित पीएनबी की बैंक शाखा व शराब के ठेके के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी। फुटेज के जरिए पता चला है कि आरोपियों की उम्र 25 से 30 वर्ष है। आरोपियों के हुलिए के आधार पर पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।

Anil dattatrey Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned