scriptकोरोना रिलीफ फंड में दिए 51 हजार | 51 thousand given in corona relief fund | Patrika News

कोरोना रिलीफ फंड में दिए 51 हजार

locationकरौलीPublished: Apr 06, 2020 09:39:25 pm

Submitted by:

Surendra

कोरोना रिलीफ फंड में दिए 51 हजार, महावीर जयंती पर जैन समाज की पहल करौली। कोरोना महामारी में मदद के लिए जिला स्तर पर बनाए गए कोरोना रिलीफ फंड में दानदाताओं की ओर से लगातार धन राशि जमा कराई जा रही है। इसी क्रम में सोमवार को महावीर जयंती के उपलक्ष्य में दिगम्बर जैन समाज करौली की ओर से 51 हजार रुपए की राशि का चेक जिला कलक्टर डॉ.मोहनलाल यादव को सौंपा गया।

कोरोना रिलीफ फंड में दिए 51 हजार

कोरोना रिलीफ फंड में दिए 51 हजार

कोरोना रिलीफ फंड में दिए 51 हजार
महावीर जयंती पर जैन समाज की पहल
करौली। कोरोना महामारी में मदद के लिए जिला स्तर पर बनाए गए कोरोना रिलीफ फंड में दानदाताओं की ओर से लगातार धन राशि जमा कराई जा रही है। इसी क्रम में सोमवार को महावीर जयंती के उपलक्ष्य में दिगम्बर जैन समाज करौली की ओर से 51 हजार रुपए की राशि का चेक जिला कलक्टर डॉ.मोहनलाल यादव को सौंपा गया। इस दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर सुदर्शन तोमर भी मौजूद रहे। कलक्टर ने चेक देने पहुंचे जैन समाज के प्रतिनिधि मंडल के सदस्यों को महावीर जयंती के उपलक्ष्य में शुभकामनाएं दी। साथ ही स्वप्रेरणा से आपदा में सहयोग के लिए आभार जताया।
दिगम्बर जैन समाज की ओर से चेक देने गए प्रतिनिधि मण्डल में समाज के अध्यक्ष डॉ. प्रदीप कुमार जैन, पूर्व अध्यक्ष विवेक जैन, मंत्री राजकुमार जैन तथा कोषाध्यक्ष हरीश जैन शामिल थे.।
करौली: दिगम्बर जैन समाज के सदस्य कोरोना रिलीफ फंड में 51 हजार की राशि का चेक कलक्टर को सौंपते हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो