मोबाइल के लिए नदी में चला तलाशी अभियान, प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या का मामला

मोबाइल के लिए नदी में चला तलाशी अभियान, प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या का मामला
मृतक का मोबाइल फेंक दिया था नदी में
करौली. प्रेमी के संग मिलकर पति का कत्ल करने के मामले में पुलिस को मृतक के मोबाइल की तलाश की जा रही है। पुलिस की मंशा मृतक के मोबाइल से इस प्रकरण की पूरी कहानी की गहराई तक छानबीन करने की है, पुलिस को ये मोबाइल हाथ नहीं लग है। मृतक की नर्स पत्नी हेमलता तथा उसके प्रेमी गांव मठवंशी (मचेट) निवासी पिन्टू पुत्र मुनेश मीना से पुलिस पूछताछ कर रही है।

By: Surendra

Published: 30 Dec 2020, 08:13 PM IST


मोबाइल के लिए नदी में चला तलाशी अभियान, प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या का मामला
मृतक का मोबाइल फेंक दिया था नदी में
करौली. प्रेमी के संग मिलकर पति का कत्ल करने के मामले में पुलिस को मृतक के मोबाइल की तलाश की जा रही है। पुलिस की मंशा मृतक के मोबाइल से इस प्रकरण की पूरी कहानी की गहराई तक छानबीन करने की है लेकिन पुलिस को ये मोबाइल हाथ नहीं लग पाया है।
उल्लेखनीय है कि 25 दिसम्बर को मासलपुर क्षेत्र के नारायणा गांव की पुलिया के समीप धौलपुर जिले में बाड़ी थानाक्षेत्र के गांव उमरेह निवासी भैरोसिंह उर्फ बनवारी मीणा का शव मिला था। पुलिस ने भैरोसिंह की हत्या का खुलासा करते हुए मृतक की नर्स पत्नी हेमलता तथा उसके प्रेमी गांव मठवंशी (मचेट) निवासी पिन्टू पुत्र मुनेश मीना को गिरफ्तार किया था। पुलिस अनुसंधान के तहत दोनों से पूछताछ कर रही है।
पूछताछ के दौरान पुलिस ने मृतक के मोबाइल के बारे में दोनों आरोपियों से जानकारी चाही तो आरोपी पिन्टू मीणा ने बताया कि मृतक के मोबाइल को उसने नदी में फेंक दिया है। इसके बाद से पुलिस नदी में से मोबाइल को निकलवाने के जतन कर रही है। इसी क्रम में सिविल डिफेंस के जवानों ने बुधवार को मासलपुर मार्ग के रास्ते में भद्रावती नदी में मोबाइल के लिए तलाशी अभियान चलाया। आरोपी ने पुल से भद्रावती नदी में फेंकना बताया था। बुधवार को मोबाइल की तलाश में सिविल डिफेंस टीम के जयदेव, जलसिंह, बालकृष्ण, अखलाक, रवि, तरुण, अजीत, कुणाल आदि दो घंटे तक पानी में मोबाइल तलाशते रहे। गहरा पानी होने से मोबाइल का पता नहीं चल सका। ये मोबाइल 24 दिसम्बर को फेंकना बताया गया है। आशंका है 7 दिन में ये मोबाइल पानी में खराब भी हो गया होगा।

Surendra Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned