दुर्घटना में महिला पार्षद की मौत

दुर्घटना में महिला पार्षद की मौत
Karauli photo

Shankar Sharma | Publish: Jun, 15 2015 11:50:00 PM (IST) Karauli, Rajasthan, India

 नगर परिषद के वार्ड 7 से भाजपा पार्षद शिमला देवी (40) की सोमवार सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। पार्षद मण्डावरा रोड बाइपास पर आम दिनों की तरह प्रात: भ्रमण पर गई थीं

हिण्डौनसिटी। नगर परिषद के वार्ड 7 से भाजपा पार्षद शिमला देवी (40) की सोमवार सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। पार्षद मण्डावरा रोड बाइपास पर आम दिनों की तरह प्रात: भ्रमण पर गई थीं।

भाजपा जिला प्रवक्ता एवं पार्षद के पति गिर्राज मित्तल ने बताया कि उनकी पत्नी सुबह करीब 5 बजे घूमने के लिए मण्डावरा रोड बाइपास गई थी। इस दौरान धुंधलके में पीछे से आ रहे एक अज्ञात चौपहिया वाहन ने उसे टक्कर मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पार्षद के कुछ दूरी पर अन्य महिलाएं भ्रमण कर रही थीं।

दुर्घटना स्थल पहुंच उन्होंने महिला पार्षद की पहचान की और घर पहुंच सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजन शव को लेकर घर आ गए। बाद में बिना पोस्टमार्टम कराए दाह संस्कार कर दिया। अंतिम संस्कार में भाजपा जिला व मण्डल पदाधिकारी, कार्यकर्ता, परिषद कर्मचारी, पार्षद सहित शहर विभिन्न स्वयंसेवी संगठनों के लोग शामिल हुए। वहीं पार्षद की मौत होने पर परिषद में दो मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान कार्य भी बंद रखा गया। इस संबंध में शाम तक कोतवाली थाने मे प्राथमिकी पेश नहीं की गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned