scriptAdministration has become alert in this city of Rajasthan, follow covi | राजस्थान के इस शहर में प्रशासन हुआ सतर्क, हर हाल में हो कोविड़-19 नियमों की पालना | Patrika News

राजस्थान के इस शहर में प्रशासन हुआ सतर्क, हर हाल में हो कोविड़-19 नियमों की पालना

Administration has become alert in this city of Rajasthan, follow covid-19 rules in any case

एसडीएम ने ली अधिकारियों की बैठक, गाइड लाइन पालना के दिए निर्देश

-कल शहर में निकाली जाएगी जनजागरुकता रैली

करौली

Published: January 05, 2022 11:38:43 pm

हिण्डौनसिटी. कोरोना संक्रमण के साथ ओमीक्रॉनव डेल्टा वेरिएंट के बढ़ते केसों ने प्रशासन की चिंता बढा दी है। संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के साथ सतर्कता और सावधानी के लिए सरकार द्वारा जारी जन अनुशासन दिशा निर्देशों की अनुपालना में बुधवार को उपखंड कार्यालय में ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की बैठक हुई। जिसमें एसडीम अनूप सिंह ने अधिकारियों को कोविड-19 के दिशा निर्देशों का बेहतरी से पालन कराने के लिए निर्देश दिए।
राजस्थान के इस शहर में प्रशासन हुआ सतर्क, हर हाल में हो कोविड़-19 नियमों की पालना
राजस्थान के इस शहर में प्रशासन हुआ सतर्क, हर हाल में हो कोविड़-19 नियमों की पालना

एसडीएम ने कहा कि 7 जनवरी को नगर परिषद क्षेत्र में कोविड-19 को लेकर जागरुकता रैली निकाली जाएगी। इसके लिए नगर परिषद आयुक्त को विशेष दिशा निर्देश प्रदान करने के साथ ही रैली से आम लोगों को जोडऩे की बात कही।
एसडीएम ने कहा कि सभी विभागों में कार्यरत कर्मचारी अपने-अपने परिवारों, रिश्तेदारों को 31 जनवरी तक कोविड-19 की दोनों वैक्सीन लगवाना सुनिश्चित करें। इसके अलावा सभी कार्यालयों से यह घोषणा भी की जानी चाहिए कि स्वयं संस्था प्रधान एवं पूरे स्टाफ को दोनों वैक्सीन की डोज लगाई जा चुकी हैं। एसडीएम ने भीड़भाड़ वाले इलाके जैसे अस्पताल, सब्जी मंडी, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन आदि पर कोविड-19 हैल्प डेस्क तैयार करने तथा मास्क बैंक खोलने के निर्देश नगर परिषद आयुक्त को दिए।
उन्होंने कहा कि शादी समारोह में निर्धारित से अधिक लोगों के शामिल होने पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। एसडीएम ने आमजन से कोविड-19 उपयुक्त व्यवहार एवं टीकाकरण के दोनों डोज के साथ-साथ मास्क का अनिवार्य उपयोग, सैनिटाइजेशन, दो गज की दूरी एवं बंद स्थानों पर उचित वेंटिलेशन का ध्यान रखने की अपील की।
इस दौरान तहसीलदार हेमेंद्र कुमार मीणा, पंचायत समिति के विकास अधिकारी राजेंद्र अग्रवाल, नगर परिषद आयुक्त कीर्ति कुमारी कुमावत, सीबीईओ कैलाशचंद मीणा, एनयूएलएम प्रभारी सत्येन्द्र पाराशर आदि मौजूद थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारराहुल गांधी से लेकर गहलोत तक कांग्रेस के नेता देश के विपरीत भाषा बोलते हैं : पूनियांश्रीलंकाई नौसेना जहाज की भारतीय मछुआरों के नौका से टक्कर, सात मछुआरे बाल बाल बचेटीआई-लेडी कॉन्स्टेबल की लव स्टोरी से विभाग में हड़कंप, दो बच्चों का पिता है टीआई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.