scriptप्रशासन ने हटाए राह में रोड़ा बने अतिक्रमण | Administration removed encroachment in the way | Patrika News
करौली

प्रशासन ने हटाए राह में रोड़ा बने अतिक्रमण

Administration removed encroachment in the way-वर्षों बाद खुला नीम कॉलोनी का बंद रास्ता

करौलीJul 26, 2021 / 11:28 pm

Anil dattatrey

प्रशासन ने हटाए राह में रोड़ा बने अतिक्रमण

प्रशासन ने हटाए राह में रोड़ा बने अतिक्रमण


हिण्डौनसिटी. बयाना रोड़ से जाटव बस्ती की नीम कॉलोनी के वर्षों से बंद पड़े रास्ते को प्रशासन ने सोमवार को खुलवा दिया। आमजन की राह में रोड़ा बन रहे पक्के अतिक्रमणों को पुलिस जाप्ता की तैनाती के बीच जेसीबी से ध्वस्त कर दिया गया।
एसडीएम अनूप सिंह ने बताया कि हाजी कॉलोनी के अंतिम छोर पर दो जनों ने अतिक्रमण कर नीम कॉलोनी का रास्ता अवरुद्ध कर रखा था। जिससे नीम कॉलोनी व जाटव बस्ती के लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही थी। लोगों की शिकायत पर तहसीलदार मनीराम खींचड़ को मौका मजिस्ट्रेट नियुक्त कर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के निर्देश दिए। सोमवार सुबह तहसीलदार के नेतृत्व में राजस्व विभाग, नगरपरिषद का दस्ता पुलिस को साथ लेकर मौके पर पहुंचा। जहां रास्ते की सीमा में बने चबूतरा व शौचालय को जेसीबी से ध्वस्त कर दिया। कार्रवाई के दौरान नगरपरिषद आयुक्त कीर्ति कुमारी कुमावत, नई मंडी थानाप्रभारी दिनेशचंद मीणा, कोतवाली थानाप्रभारी गिर्राज प्रसाद, सहायक नगर नियोजक विनोद कुमार शर्मा, भू-अभिलेख निरीक्षक रामनिवास जाटव, पटवारी खेमसिंह समेत भारी संख्या में पुलिस जाप्ता तैनात रहा।
लोगों की लगी भीड़-
कार्रवाई को देखने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिसे पुलिस ने वहां से हटाया। इससे पहले अतिक्रमियों ने भी प्रशासनिक कार्रवाई का हल्का विरोध किया, लेकिन पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने समझाईश कर उन्हें चुप करा दिया।

Home / Karauli / प्रशासन ने हटाए राह में रोड़ा बने अतिक्रमण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो