scriptआरएएस भर्ती में धांधली का आरोप, फिर से इंटरव्यू लेने की मांग | Allegations of rigging in RAS recruitment, demand for re-interview | Patrika News

आरएएस भर्ती में धांधली का आरोप, फिर से इंटरव्यू लेने की मांग

locationकरौलीPublished: Jul 27, 2021 10:43:31 pm

Submitted by:

Anil dattatrey

Allegations of rigging in RAS recruitment, demand for re-interview-भाजपा का प्रदर्शन, राज्यपाल के नाम एसडीएम को दिया ज्ञापन

आरएएस भर्ती में धांधली का आरोप, फिर से इंटरव्यू लेने की मांग

आरएएस भर्ती में धांधली का आरोप, फिर से इंटरव्यू लेने की मांग


हिण्डौनसिटी. आरएएस भर्ती में धांधली का आरोप लगाते हुए मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने तहसील परिसर में प्रदर्शन किया। साथ ही राज्यपाल के नाम एसडीएम अनूपसिंह को ज्ञापन सौंप फिर से इंटरव्यू लिए जाने की मांग की।

भाजयुमो जिलाध्यक्ष अंकित शर्मा ने बताया कि आरएएस भर्ती परीक्षा 2018 के हाल ही में जारी परिणामों में सरकार द्वारा धांधली बरती गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के सगे संबंधियों को वरीयता सूची में शामिल कर लिया, लेकिन लिखित परीक्षा में अधिक अंक होने के बावजूद भी कई अभ्यर्थी चयन होने से वंचित रह गए। जिससे योग्य होने के बावजूद हौंसला कमजोर हुआ है।
भाजपा कार्यकर्ताओं ने शिक्षा मंत्री को अविलंब हटा कर सभी अभ्यर्थियों का फिर से इंटरव्यू लेने, मामले की सीबीआई जांच कराने एवं आरएएस साक्षात्कार प्रक्रिया की वीडियोग्राफी कराने की मांग की है। प्रदर्शन के दौरान नगरपरिषद की पूर्व सभापति गायत्री कोली, भाजपा जिला उपाध्यक्ष ललित शर्मा, जीतू अग्रवाल, धर्मेन्द्र, भूपेन्द्र, सतपाल चौधरी आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो