मेल नर्स एपीओ, चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश

मेल नर्स एपीओ, चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश
Karauli photo

Shankar Sharma | Publish: Jun, 05 2015 11:44:00 PM (IST) Karauli, Rajasthan, India

जिला कलक्टर विक्रम सिंह ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र करणपुर के आकस्मिक निरीक्षण मे अनुपस्थित मिले मेल नर्स को एपीओ, प्रभारी चिकित्सक

करौली। जिला कलक्टर विक्रम सिंह ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र करणपुर के आकस्मिक निरीक्षण मे अनुपस्थित मिले मेल नर्स को एपीओ, प्रभारी चिकित्सक के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई तथा अनुपस्थित कार्मिकों का दो दिन का वेतन काटने के निर्देश दिए हैं।

गौरतलब है कि गुरूवार को कलक्टर सिंह ने करणपुर सीएचसी का निरीक्षण किया। इस दौरान दो चिकित्सा अधिकारियों में से एक अनुपस्थित मिला तथा अराजपत्रित 9 कार्मिकों में से 3 कार्मिक तथा 7 में से दो संविदाकर्मी उपस्थित मिले।

इस पर कलक्टर ने प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. लक्ष्मीकांत शर्मा के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए स्वास्थ्य विभाग को पत्र लिखने, मेलनर्स द्वितीय रामसिंह मीणा को एपीओ करते हुए करौली में उपस्थित देने एवं ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा निरीक्षण नहीं करने पर कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए। सीएमएचओ को अनुपस्थित कार्मिकों का दो दिन का वेतन काटने के निर्देश दिए हंै।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned