जयपुर से हिण्डौन आ रही रोडवेज बस में 2 युवकों ने किराया मांगने पर कंडक्टर-ड्राइवर की कनपटी पर तान दी रिवाल्वर

रात्रि में एकाएक हुई इस वारदात से सहम गए बस में सवार यात्री, पुलिस नहीं कर पाई कुछ...

By: Vijay ram

Published: 25 Apr 2018, 08:38 PM IST

जयपुर/करौली/हिण्डौनसिटी.
जयपुर से हिण्डौन आ रही रोडवेज बस में सफर कर रहे दो मनचलों ने किराया मांगने पर चालक-परिचालक की कनपटी पर रिवाल्वर तान दिया। एकाएक हुए घटनाक्रम में बस में सवार यात्रियों में अफरातफरी मच गई।

 

धौलाकुआ स्थिति पुलिस चौकी पहुंचने से पहले ही बदमाश चालक को धमका बस रुकवा कर भाग गए। पुलिस ने बदमाशों को तलाशा लेकिन उनका पता नहीं चला। हिण्डौन आने तक यात्रियों में घटना को लेकर घबराहट बनी रही। हालांकि मामले में चालक-परिचालक ने मामला दर्ज नहीं कराया है।

 

हिण्डौन आगार के चालक छुट्टनलाल मीणा ने बताया कि रविवार शाम करीब पौने छह बजे वह व परिचालक सुरेश यादव बस लेकर जयपुर से हिण्डौन रवाना हुए थे। रात करीब सवा आठ बजे महवा पहुंचने पर बस में कुछ यात्रियों के उतरते व नए यात्र सवार हुए। महवा से रवाना होने पर रास्ते में परिचालक को गिनती में जारी टिकटों की तुलना में दो यात्री अधिक मिले। जांच करने पर जयपुर से महवा तक के टिकट पर आगे की यात्रा करते दो युवक पाए।

 

जयपुर से हिण्डौन आ रही थी रोडवेज बस
जो गाजीपुर के पास कुतकपुर गांव जाने की बात कह रहे थे। परिचालक द्वारा किराए के 20-20 रुपए मांगों तो युवक झगड़ा करने लगे। इस पर परिचालक ने ब्हिसिल (सीटी) बजा चालक को बस तेज चलाने का संकेत दिया। इस पर पीछे सीटों पर बैठे युवक लपककर केबिन तक पहुंच गए और चालक की कनपटी पर रिवाल्वर तान किया। इससे बस में बैठे यात्री घबरा गए।

 

इस दौरान बेटे के साथ यात्रा कर रहे हिण्डौनसिटी निवासी शिवसिंह चाहर ने रिवाल्वर की नाल पकड़ की युवक को समझाया। पीछे घूम कर युवक ने परिचालक की ओर भी रिवाल्वर तान दी। इस बीच बस की गति धीमी होने पर दोनों युवक उतर कर अंधेरे में भाग गए। हिण्डौन आने पर चालक परिचालक ने आगार के मुख्य प्रबंधक बहादुर सिंह गुर्जर को घटना की जानकारी दी।

 

पुलिस चौकी पर यात्रियों ने किया हंगामा
धौलाकुआ पुलिस चौकी पहुंचने पर बस से यात्री उतर गए। और रास्ते में असुरक्षा के माहौल को लेकर हंगामा किया। बाद में चौकी से पुलिसकर्मी बस में बैठकर कुछ दूर तक बदमाशों की तलाश के लिए गए। अंधेरा होने से बदमाशों के बारे में पता नहीं चल सका।

Vijay ram
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned