scriptविद्युत निगम के दल पर हमला, एक कार्मिक चोटिल | Attack on Electricity Corporation's team, one person injured | Patrika News

विद्युत निगम के दल पर हमला, एक कार्मिक चोटिल

locationकरौलीPublished: Aug 20, 2019 10:11:42 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

करौली. यहां होली खिड़किया बाहर स्थित एक उपभोक्ता के विद्युत कनेक्शन की मंगलवार को जांच करने पहुंचे विद्युत निगम के सतर्कता दल पर कुछ जनों ने हमला कर दिया।

karauli hindi news

विद्युत निगम के दल पर हमला, एक कार्मिक चोटिल

करौली. यहां होली खिड़किया बाहर स्थित एक उपभोक्ता के विद्युत कनेक्शन की मंगलवार को जांच करने पहुंचे विद्युत निगम के सतर्कता दल पर कुछ जनों ने हमला कर दिया। इससे एक कार्मिक चोटिल हो गया, वहीं आरोपियों ने निगमकर्मियों के दस्तावेज फाड़ दिया। दल को मौके से जान बचाकर भागना पड़ा।
पुलिस के अनुसार घटना को लेकर जयपुर डिस्कॉम के कनिष्ठ अभियंता (एटीवीएस) सुरेन्द्रकुमार शर्मा ने कोतवाली थाने में तीन महिलाओं सहित पांच जनों के खिलाफ मारपीट और राजकार्य में बाधा की प्राथमिकी दर्ज कराई है।
कनिष्ठ अभियंता सुरेन्द्र शर्मा ने प्राथमिकी में बताया है कि उन स्वयं सहित कनिष्ठ अभियंता सचिन भाटी, तकनीकी सहायक देशराज गुर्जर, इलेक्ट्रिशियन उमेश जाटव व वाहन चालक होली खिड़किया स्थित रामनाथ शर्मा के यहां विद्युत कनेक्शन की जांच करने पहुंचे। इस पर वहां रामनाथ व उसके पुत्र कल्ला व परिवार की तीन महिलाओं ने दल पर अचानक हमला बोल दिया। टीम से अभद्रता करते हुए कैमरा व दस्तावेज छीन लिए।
कार्मिकों ने जैसे-तैसे कैमरा तो वापस ले लिया, लेकिन सरकारी दस्तावेज आरोपियों ने फाड़ दिए और जान से मारने की धमकी दी। जैसे तैसे दल को जान बचाकर वहां से निकलना पड़ा। इस दौरान एक कार्मिक देशराज चोटिल भी हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सर्तकता दल के सुरेन्द्र शर्मा ने बताया कि दल विद्युत कनेक्शन की सतर्कता जांच करने पहुंचा था, इसी दौरान आरोपियों ने जांच नहीं करने दी और झगड़ा कर दस्तावेज फाड़ दिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो