scriptविद्युत निगम के दस्ते पर घेरकर किया हमला | Attacked by besieging electrical corporation's squad | Patrika News

विद्युत निगम के दस्ते पर घेरकर किया हमला

locationकरौलीPublished: Jan 23, 2020 11:25:12 pm

Submitted by:

Anil dattatrey

Attacked by besieging electrical corporation’s squadअभियंताओं से मारपीट, दस्तावेज फाड़े कोतवाली थाने में मामला दर्ज

विद्युत निगम के दस्ते पर  घेरकर किया हमला

विद्युत निगम के दस्ते पर घेरकर किया हमला

हिण्डौनसिटी. शहर की ईदगाह कॉलोनी में बुधवार रात बिजली चोरी पकडऩे पहुंचे विद्युत निगम के दस्ते पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। आरोपियों ने सहायक अभियंता व कनिष्ठ अभियंताओं के अलावा कार्मिकों को घेरकर उनसे मारपीट की और सरकारी दस्तावेजों को फाड़ दिए। मामले में शहरी क्षेत्र की कनिष्ठ अभियंता मनीषा मीना ने गुरुवार को कोतवाली थाने पर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पुलिस के अनुसार बीती रात करीब सवा नौ बजे शहर के सहायक अभियंता केके शर्मा, कनिष्ठ अभियंता सुदीप कुमार जाटव, कनिष्ठ अभियंता मनीषा मीना, तकनीकी कर्मचारी लोकेश कुमार शर्मा, अमजद हुसैन, डोरीलाल व योगेश धोबी सतर्कता चैकिंग व विद्युत कनेक्शनों की जांच के लिए ईदगाह कॉलोनी पहुंंचे। जहां रफीक, फारूक, रमजान समेत कई लोगों ने उन्हें घेर कर राज कार्य में व्यवधान उत्पन्न किया।
अभियंता व कार्मिकों के विरोध करने पर आरोपियों ने उनसे मारपीट की तथा सरकारी कागजातों को छीन कर फाड़ दिया। किसी प्रकार निगमकर्मी वहां से जान बचा कर भागे। कनिष्ठ अभियंता ने प्राथमिक में बताया कि घटनाक्रम से पहले बिजली बिल के करीब १० हजार रुपए जमा नहीं कराने पर ईदगाह कॉलोनी निवासी रफीक के घर का बिजली कनेक्शन काट दिया था। इसी दुर्भावना की वजह से आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो