scriptबाइक रैली निकाल दिया मतदान का संदेश | baik railee nikaal diya matadaan ka sandesh | Patrika News

बाइक रैली निकाल दिया मतदान का संदेश

locationकरौलीPublished: Oct 27, 2018 09:29:47 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

www.patrika.com

karauli hindi news

बाइक रैली निकाल दिया मतदान का संदेश

करौली. मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरुक करने के उद्देश्य से शनिवार को करौली से कुडग़ांव कस्बे तक मोटरसाइकिल रैली निकाली गई।

कलक्ट्रेट परिसर से रैली को जिला निर्वाचन अधिकारी अभिमन्यु कुमार ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर रैली से जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि हमें सभी मतदाताओं के बीच जाकर जागरूकता का संदेश देना है, जिससे आगामी 7 दिसम्बर को होने वाले मतदान में अधिक से अधिक बढ़ोतरी हो सकी।
उन्होंने कहा कि सकारात्मक सोच के साथ मतदाता अपने मतदान केन्द्रों पर पहुंचे और अपने मताधिकार का उपयोग करें, जिससे मतदाताओं में मतदान के प्रति विश्वास पैदा हो और कोई भी मतदाता मतदान से वंचित नहीं रहे।
जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं स्वीप के नोडल अधिकारी गौरव अग्रवाल ने कहा कि जनजागरूकता अभियान के तहत सभी मतदाताओं की भागीदारी सुनिश्चित हो, इसके लिए बाइक रैली का आयोजन किया जा रहा है।
इसके बाद रैली रवाना हुए। रैली में मतदान संबंधी नारे अपने मोटरसाइकिलों पर लगा रखे थे। इस मौके पर अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी नवरत्न कोली, नगरपरिषद आयुक्त विजय प्रताप सिंह, विकास अधिकारी गुलाबसिंह गुर्जर सहित अन्य मौजूद थे।
मध्यावधि अवकाश में खुले रखें स्कूल-कॉलेज
करौली. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर दीपावली के अवकाश में इस बार स्कूल-कॉलेज खुले रहेंगे। इस संबंध में जिला निर्वाचन अधिकारी अभिमन्यु कुमार ने निर्देश दिए हैं।

जिला निर्वाचन अधिकारी अभिमन्यु कुमार ने विद्यालयों, महाविद्यालयों में दीपावली पर्व पर 28 अक्टूबर से 11 नवम्बर तक मध्यावधि अवकाश प्रारंभ होने एवं निर्वाचन विभाग के निर्देशानुसार 10 नवम्बर से मतदान दलों का प्रथम प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रस्तावित होने से विभिन्न प्रभारी अधिकारियों के प्रकोष्ठों में लगाए गए कार्मिकों के प्रतिनियुक्ति आदेश तामील कराने के निर्देश दिए हैं।
उन्होंने जिले के समस्त राजकीय महाविद्यालयों, विद्यालयों के आहरण-वितरण अधिकारियों को पाबन्द किया है कि मध्यावधि अवकाश के दौरान अपने-अपने कार्यालयों को प्रात: 10 बजे से सायं 5 बजे तक आवश्यक रूप से खुला रखें। जिससे कि कार्मिकों की ड्यूटी संबंधित आदेश आहरण-वितरण अधिकारी को तामील कराए जा सकें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो