scriptट्रेन की चपेट में आने से बाजना के युवक की मौत | Bajna's youth dies after being hit by a train | Patrika News
करौली

ट्रेन की चपेट में आने से बाजना के युवक की मौत

Bajna’s youth dies after being hit by a train
सदर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंपा शव

करौलीJan 09, 2022 / 11:49 pm

Anil dattatrey

ट्रेन की चपेट में आने से बाजना के युवक की मौत

ट्रेन की चपेट में आने से बाजना के युवक की मौत

हिण्डौनसिटी. दिल्ली-मुम्बई रेलमार्ग पर बाजना गांव के समीप शनिवार रात को ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मृत्यु हो गई। रविवार सुबह सदर थाना पुलिस ने राजकीय जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक बाजनां खुर्द निवासी दिनेशचंद (38) पुत्र हरीसिंह जाट है।

थानाप्रभारी कृपाल सिंह ने बताया कि बाजना खुर्द निवासी दिनेश चंद अपने घर के समीप ही बैल्डिंग की दुकान करता था। मंगलवार रात करीब 9 बजे परिजनों को बिना बताए वह घर से निकल गया। बाद में परिजनों को उसका शव दिल्ली-मुंबई रेलवे ट्रैक पर पड़ा होने की सूचना मिली। रेलवे सूत्रों के अनुसार मेवाड़ एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मृत्यु होना बताया जा रहा है। रात के समय पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां सुबह पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। मामले में मृतक के भाई मुकेश ने मर्ग रिपोर्ट कराई है।

विद्यार्थियों को वितरित किए जूते व मौजे

राजकीय माध्यमिक विद्यालय नईमंडी में हुआ वितरण कार्यक्रम

हिण्डौनसिटी. लायंस क्लब हिंडौन सेन्ट्रल द्वारा आज जयपुर अस्पताल जयपुर के सहयोग से शनिवार को राजकीय माध्यमिक विद्यालय नईमंडी में 207 विद्यार्थियों को जूते एवं मोजों का वितरण किया गया।
क्लब अध्यक्ष लायन ओपी मंगल ने बताया कि जयपुर अस्पताल के डा.राधेश्याम गुप्ता एवं डा. विजय गुप्ता के आर्थिक सहयोग से विद्यालय में अध्ययनरत प्रत्येक छात्र-छात्रा को माप के अनुसार जूते प्रदान किए। समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में प्रांत 3233 ई-1 के प्रांतपाल एमजेएफ सुनील गोयल ने विद्यार्थियों से ध्यान लगा व लक्ष्य तय कर पढ़ाई करने के बात कही। बीसीईओ कैलाश चंद मीणा की अध्यक्षता में हुए समारोह में रीजन चेयर पर्सन मदन गोपाल शर्मा, ग्वालियर से राजेश बाबू, भरतपुर से ओपी भटनागर, एसीबीईओ दयाल सिंह सोलंकी, महेश कम्बलवाल, आदर्श अग्रवाल, आकर्षण उपाध्याय, राजेंद्र धाकड, गजानंद शर्मा मौजूद रहे। इससे पूर्व प्रधानाचार्य दिनेश सिंघल ने अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम संचालन संजय गोयल ने किया।

Hindi News/ Karauli / ट्रेन की चपेट में आने से बाजना के युवक की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो