धूप से तपते मैदान में बल्ले ने चौके-छक्कों से उगले रन

धूप से तपते मैदान में बल्ले ने चौके-छक्कों से उगले रन

Anil dattatrey | Updated: 12 Jun 2019, 10:54:56 PM (IST) Karauli, Karauli, Rajasthan, India

Ball runs out of square-fours in sunny Satpate ground.Karauli wins DCC cricket trophy.Former Sports Council President Winners of the Winning Team.
करौली ने जीती डीसीसी क्रिकेट ट्रॉफी.काचरौली को पांच रन से किया पराजित. राज्य क्रीड़ा परिषद के पूर्व अध्यक्ष ने पुरस्कृत की विजेता टीम

हिण्डौनसिटी.
जिला क्रिकेट संघ (डीसीसी) के तत्वावधान में गांव काचरौली के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान में चल रही जिला स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में करौली विजयी रही। करौली की टीम ने मंगलवार को हुए फाइनल मैच में कांचरौली को पांच रन से पराजित किया। देर शाम हुए समापन समारोह में राज्य क्रीड़ा परिषद के अध्यक्ष रहे शिवचरण माली ने विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान कर पुरस्कृत किया।


आयोजन सचिव प्रियकांत बेनीवाल ने बताया कि जिला स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच एमसीसी काचरोली एवं सिटी डायमंड करौली के मध्य खेला गया। राज्य क्रीड़ा परिषद की पूर्व अध्यक्ष एवं जिला क्रिकेट संघ के सचिव शिवचरण माली ने दोनों टीमों से परिचय प्राप्त कर मैच का टॉस कराया। सिटी डायमंड करौली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 188 रन बनाए। जिसमें गौरव कुमार ने 55 संजीत ने 25 रनों का योगदान दिया। जवाब में काचरोली की टीम ने ओपनर चंदन और नरेंद्र की जोड़ी ने 81 रन का स्कोर छुआ तो मैच इकतरफा सा प्रतीत हुआ। लेकिन लगातार 4 विकेट (खिलाड़ी) आउट होने से मैच का रुख बदल गया। अंतिम 6 गेंद और जीत के लिए 12 रन की जरुरत होने से मैच रोमांचक हो गया।और कांचरोली 5 रन से पराजित हो गई।

निर्णायक मंडल में गोपाल सिंह, युधिष्ठिर, अनिल भारद्वाज, भगत सिंह रहे। वहीं गजेंद्र और प्रदीप स्कोरर और रविकांत कमेंटेटर रहे। समापन पर अतिथियों ने ऑल राउंडर प्रदर्शन करने वाले हरीश को मैन ऑफ द मैच, सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज का खिताब सोनू शर्मा व मैन ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब का खिताब मोहम्मद गाजी करौली को प्रदान किया। साथ ही उप विजेता और विजेता रही दोनों टीमों को ट्रॉफियां प्रदान की।

समारोह की अध्यक्षता सरपंच प्रतिनिधि गुलाब सिंह बेनीवाल ने की व डीसीसी के उपाध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा, एम स्क्वायर कोचिंग के निदेशक मानसिंह मीणा विशिष्ट अतिथि रहे। मुख्य अतिथि ने प्रतियोगिता में आर्थिक सहयोगी रहे चंदा भारद्वाज, तेज सिंह, रोहित गोयल, सत्येंद्र योगेंद्र व जीतू सोनी का माल्यार्पण कर सम्मान किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned