नशे में धुत्त हैड कांस्टेबल ने घर में घुसकर की महिला से छेड़छाड़, लोगों ने की ​बेरहमी से पिटाई

नशे में धुत्त हैड कांस्टेबल ने घर में घुसकर की महिला से छेड़छाड़, लोगों ने की ​बेरहमी से पिटाई

abdul bari | Updated: 14 Jun 2019, 11:16:00 AM (IST) Karauli, Karauli, Rajasthan, India

Police Beating By Public: जिला पुलिस अधीक्षक प्रीति चंद्रा ने आरोपी हैडकांस्टेबल हरिकेश मीना को निलंबित कर दिया है।

करौली.
शराब के नशे में धुत्त एक हैडकांस्टेबल ने रात के समय सपोटरा कस्बे के एक घर में घुस बेखौफ रूप से महिला से छेड़छाड़ कर दी। जिसकी लोगों ने जमकर ठुकाई कर की।

मामला सामने आने पर जिला पुलिस अधीक्षक प्रीति चंद्रा ने आरोपी हैडकांस्टेबल हरिकेश मीना को निलंबित कर दिया है। सपोटरा कस्बे के रंगमहल के पास रात के समय एक घर में धार्मिक कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान ड्यूटी से अवकाश पर चल रहा सपोटरा थाने का हैडकांस्टेबल हरिकेश मीना सादा गणवेश में घर में घुस गया तथा पीडि़ता का अन्य महिलाओं के सामने ही हाथ पकड़ लिया, महिला के चिल्लाने पर उसका पति बीच-बचाव करने आया।

इसी दौरान वहां पर आस-पास के लोग मौके पर आए तथा पकड़कर हैडकांस्टेबल को जमीन पर पटक दिया तथा लात-घूंसों से ( police beating By Public ) ठोक दिया। इसकी किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

 

चंबल पर पुल निर्माण के लिए टेण्डर मंजूर, जल्द कार्य आदेश होंगे जारी

 

थाने ने नहीं सुनी, कन्ट्रोल रूम से मिली मदद

घटना के समय पीडि़त परिवार के लोगों ने सपोटरा थाने में आरोपी हैडकांस्टेबल की हरकतों के बारे में सूचना दी, लेकिन पुलिस ने कहा कि जाप्ता बजरी का खनन करने गया हुआ है। इसके बाद पीड़ित पक्ष की ओर से जिला पुलिस के नियंत्रण कक्ष में फोन किया गया, वहां से इसकी सूचना सपोटरा थाने में दी गई। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा आरोपी हैडकांस्टेबल को पकड़कर थाने में लाई तथा मेडिकल मुआयना कराया।


दस दिन के अवकाश पर था हैडकांस्टेबल

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हैडकांस्टेबल हरिकेश मीना दस दिन के अवकाश पर था, वह सपोटरा में किराए से कमरा लेकर रहता है। अवकाश पर होने के बाद भी हैडकांस्टेबल अपने घर जाने की बजाय सपोटरा में ही घूम रहा था। रात के समय पीडि़त परिवार के घर में घुस गया।

गलती पर निलंबित
हैडकांस्टेबल हरिकेश मीना को निलंबित कर दिया गया है। इस मामले की कैलादेवी के पुलिस उपअधीक्षक से जांच कराई, जांच में प्रथम दृष्टया गलती मिलने पर हैडकांस्टेबल को निलंबित किया है, वह दस दिन से अवकाश पर भी था।

प्रीति चंद्रा जिला पुलिस अधीक्षक करौली।

 

यह खबरें भी पढ़ें..

सूरत से नहीं लिया कोई सबक, अब कोटा में हुआ बड़ा हादसा, प्रदेश के लाखों बच्चों पर मौत का साया बरकरार

 

मौत भी नहीं कर सकी अलग, पति की मौत के कुछ देर बाद पत्नी ने भी छोड़ी दुनिया, कोर्ट में की थी लव मैरिज

 

अचानक आया विकराल बवंडर, कई परिवारों से उठा छत का साया

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned