महिला के गले से बाइक सवार झपट ले गए डेढ़ लाख रुपए की सोने की चेन

Bike rider snatched gold chain worth 1.5 lakh rupees from woman's neck
मंदिर से दर्शन कर लौट रही थी महिला
-पॉश कॉलोनी मोहन नगर में बदमाशों ने की वारदात

By: Anil dattatrey

Published: 03 Jul 2021, 08:18 AM IST


हिण्डौनसिटी. शहर के चेन स्नेचिंग गिरोह एक बार फिर सक्रिय हो गया है। पॉश इलाके मोहन नगर में गत दिवस सरे राहे बाइक सवार एक महिला के गले से डेढ़ लाख रुपए कीमत की सोने की चेन को झपट भागे। एकाएक हुई घटना से घबराई महिला ने शोर मचाया, लेकिन बाइक सवार गलियों ने निकल रफूचक्कर हो गए। नईमंडी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली और मौका स्थल के पास के सीसी टीवी फुटेज भी खंगाले, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा।
मोहन नगर निवासी मंडी आढतिया मनोज गुप्ता ने बताया कि सुबह उसकी पत्नी पुष्पादेवी आम दिनों के भांति शिव मंदिर से दर्शन कर घर लौट रही थी। इस दौरान रास्ते में एक निजी उच्च माध्यमिक विद्यालय के पास सामने से तेजी से आए बाइक सवार ने गले से सोने की 30 ग्राम वजनी चेन झटक ली और फरार होगया। महिला के शोर मचाने पर आस-पास के घरों से लोग बाहर निकले, लेकिन बादमाश गलियों के रास्तों में निकल गया। कृषि उपज मंडी व्यापार मण्डल अध्यक्ष प्रदीप गर्ग की सूचना पर नई मंडी थाना से पुलिसकर्मी भगवान सिंह व अन्य मौके पर आए और घटना की जानकारी ली। घटना की नई मंडी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

कैमरे के दायरे से बाहर दिया वारदात को अंजाम-
मौके पहुंची नई मंंडी थाना पुलिस ने घटना स्थल के आस-पास लगे सीसी टीवी कैमरों को देखा। निजी विद्यालय के सीसी टीवी की फुटेज में महिला घर लौटती नजर आ रही है, लेकिन बाइक सवार नहीं दिख रहे हैं। महिला के कैमरे के कवरेज एरिया से बाहर निकलने के बाद बाइक सवार बदमाश ने वारदात को अंजाम दिया है।

Anil dattatrey Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned