script

पानी में बह गया बाइक सवार युवक,हाड़ौती की पुलिया को पार कर रहा था

locationकरौलीPublished: Oct 06, 2019 06:04:36 pm

Submitted by:

vinod sharma

करौली. सपोटरा क्षेत्र की हाड़ौती की (Bike rider youth drowned in water) बनास नदी में पुलिया को पार करते समय मोटरसाइकिल सहित युवक बह गया। जिसकी तलाश ग्रामीणों ने अपने स्तर पर शुरू की है।

पानी में बह गया बाइक सवार युवक,हाड़ौती की पुलिया को पार कर रहा था

पानी में बह गया बाइक सवार युवक,हाड़ौती की पुलिया को पार कर रहा था

करौली. सपोटरा क्षेत्र की हाड़ौती की (Bike rider youth drowned in water) बनास नदी में पुलिया को पार करते समय मोटरसाइकिल सहित युवक बह गया। जिसकी तलाश ग्रामीणों ने अपने स्तर पर शुरू की है। शाम तक प्रशासन व पुलिस के अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे। जानकारी के अनुसार सपोटरा क्षेत्र के जोड़ली गांव निवासी बनय सिंह (19) पुत्र खेमराज मीना अपनी दादी व भाई के साथ मोटरसाइकिल से सवाईमधोपुर से जोड़ली आ रहा था, हाड़ौती की बनास नदी में पानी की सूचना पर उसने दादी व भाई को भूरी पहाड़ी से बस में रवाना कर दिया तथा वह मोटरसाइकिल से भूरी पहाड़ी के समीप हाड़ौती पुलिया को पार कर रहा था। इस दौरान पानी की तेज हिलोरे से अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल नदी में गिर पड़ी, जिससे वह नदी में मोटरसाइकिल सहित बह गया।

दो घंटे के बाद भी नहीं मिली सरकारी सहायता
घटना लगभग साढ़े तीन बजे युवक हाड़ौती की नदी में बह गया। जिसकी सूचना क्षेत्र के ग्रामीणों ने सरपंच व पटवारी को दी। इस पर सरपंच व पटवारी मौके पर पहुंचे। लेकिन गोताखोर लेकर ही नहीं गए। इस कारण युवक की तलाश शुरू नहीं हो सकी। ग्रामीण अपने स्तर पर ही युवक को तलाश कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो