scriptदिनदहाड़े महिला के गले से मंगलसूत्र तोड़ ले गया बाइक सवार बदमाश | Bike riding miscreant took away mangalsutra from woman's neck in broad | Patrika News

दिनदहाड़े महिला के गले से मंगलसूत्र तोड़ ले गया बाइक सवार बदमाश

locationकरौलीPublished: Oct 21, 2021 11:34:56 am

Submitted by:

Anil dattatrey

Bike riding miscreant took away mangalsutra from woman’s neck in broad daylight
-तहसील सामने अस्पताल रोड़ पर हुई वारदात

दिनदहाड़े महिला के गले से मंगलसूत्र तोड़ ले गया बाइक सवार बदमाश

दिनदहाड़े महिला के गले से मंगलसूत्र तोड़ ले गया बाइक सवार बदमाश

हिण्डौनसिटी. शहर के अस्पताल रोड पर तहसील कार्यालय के ठीक सामने बुधवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाश राजकीय जिला असपताल में उपचार के लिए जा रही राहगीर महिला के गले से सोने का मंगलसूत्र को तोड़कर ले गया। सूचना पर पहुंची नई मंडी थाना पुलिस ने घटनास्थल व आसपास के इलाके में सीसीटीवी फुटेज खंगाली। लेकिन कोई सुराब नहीं मिल सका।

पुलिस के अनुसार सवाईमाधोपुर जिले के वजीरपुर थाना क्षेत्र के फुलवाडा पैपट गांव निवासी ललिता शर्मा पत्नी छुट्टन लाल शर्मा अपनी जेठानी कमला का उपचार कराने के लिए हिण्डौन के राजकीय जिला चिकित्सालय जा रही थी। स्टेशन रोड पर तहसील मोड़ के पास टेम्पो से उतर कर वे दोनों पैदल-पैदल अस्पताल की ओर जा रही थी। जैसे ही वे तहसील कार्यालय के गेट के सामने पहुंची, तो सामने से आया एक बाइक सवार बदमाश ने ललिता के गले पर झपट्टा मारा और करीब सोने के मंगलसूत्र को तोडकर ले गया। मंगलसूत्र की कीमत करीब 60 से 70 हजार रुपए बताई जा रही है।
दिनदहाड़े सरेराह हुई वारदात से घबराई पीडि़त महिला व उसकी जेठानी नई मंडी थाने पहुंची और पुलिस को मामले की जानकारी दी। इस पर एसआई जगदीश सागर मय जाप्ता के पीडिता के साथ वारदात स्थल पहुंचे। जहां सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो