script

पिकअप की टक्कर से बाइक सवार चाचा-भतीजे की मौत, परिवार में पसरा मातम

locationकरौलीPublished: May 24, 2022 01:00:31 am

Submitted by:

Anil dattatrey

Bike-riding uncle-nephew dies due to pickup’s collision, family mourns
-जटनंगला नदी के पास की घटना, सूरौठ थाने में मामला दर्ज

पिकअप की टक्कर से बाइक सवार चाचा-भतीजे की मौत, परिवार में पसरा मातम

पिकअप की टक्कर से बाइक सवार चाचा-भतीजे की मौत, परिवार में पसरा मातम

हिण्डौनसिटी. बयाना रोड़ पर जटनंगला गांव की नदी के पास रविवार रात को तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार चाचा-भतीजे की मृत्यु हो गई। सूचना पर सूरौठ थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची, तथा मृतकों के शव राजकीय जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए। मृतक आलावाड़ा गांव की ढाणी रारोदियान का पुरा निवासी हरीमोहन(55) पुत्र रामकिशन जाटव व उसका भतीजा सुनील (18) पुत्र अमरसिंह जाटव हैं। सोमवार को सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिए। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त पिकअप व बाइक को जब्त कर लिया है।

थानाप्रभारी बालकृष्ण चौधरी ने बताया कि सुनील की भाभी का प्रसव राजकीय जिला अस्पताल में हुआ है। प्रसूता की देखभाल के लिए परिवार की कुछ महिलाएं अस्पताल में ठहरी हुई थीं। जिनको खाना पहुंचाने के लिए सुनील अपने चाचा हरीमोहन के साथ बाइक से जिला अस्पताल आ रहा था। रास्ते में करीब साढ़े आठ बजे जटनंगला गांव की नदी के पास सामने से आ रही तेज गति से आ रही पाइपों से ओवरलोड़ भरी पिकअप ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।
टक्कर मारने के बाद पिकअप दुघर्टनाग्रस्त बाइक के साथ चाचा-भतीजे को करीब 50-60 फीट दूर तक घसीट कर ले गई। इसके बाद अनियंत्रित होकर राजकीय स्कूल की दीवार से जा टकराई। इस पर चालक पिकअप को मौके पर छोड़कर भाग गया। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि हरीमोहन व सुनील की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि बाइक और पिकअप भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं। जिनको पुलिस ने जब्त कर लिया है। हालांकि मृतकों के परिजनों की ओर से अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है, लेकिन पुलिस ने फरार पिकअप चालक की तलाश शुरु कर दी है।
गम में बदली खुशी
जानकारी के अनुसार मृतक सुनील जटनंगला के राजकीय सीनियर विद्यालय में कक्षा दसवीं का छात्र था। पांच भाई-बहिनों में सबसे छोटे सुनील के पिता अमर सिंह के दिव्यांग होने की वजह से परिवार की जिम्मेदारी उसकी मां खिलौनी देवी और बड़ा भाई लखन संभाल रहे थे। सुनील भी पढाई के साथ-साथ मेहनत-मजदूरी कर परिवार के भरण पोषण में मां और बड़े भाई की मदद किया करता था। पिछले दिनों 10वीं बोर्ड की परीक्षाएं समाप्त होने के बाद से ही वह काम ढूंढ रहा था।
इस बीच सुनील की भाभी का प्रसव हुआ। जिसमें उसने बच्चे को जन्म दिया। परिवार में एक नए और नन्हे से सदस्य के आने की खुशी मनाई जा रहीं थी, लेकिन इस बीच सुनील और उसके चाचा हरीमोहन की मृत्यु की हृदय विदारक सूचना से मातम पसर गया। बता दें, कि मृतक हरिमोहन जाटव की 8 पुत्री और एक तीन साल का पुत्र हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो