scriptभाजपा विधायक राजकुमारी जाटव के निवास पर दागी गोलियां, फैली दहशत | bjp mla rajkumari jatav house Firing in hindaun city | Patrika News

भाजपा विधायक राजकुमारी जाटव के निवास पर दागी गोलियां, फैली दहशत

locationकरौलीPublished: Oct 12, 2017 10:08:29 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

विधायक राजकुमारी जाटव के आवास पर गुरुवार को एक बार फिर फायरिंग हो गई।

rajkumari jatav

rajkumari jatav

हिण्डौनसिटी। अग्रसेन विहार स्थित विधायक राजकुमारी जाटव के आवास पर गुरुवार को एक बार फिर फायरिंग हो गई। आरोपित पड़ोसी अमृत गुर्जर ने पहले अपराह्न में और फिर रात आठ बजे पुलिस तैनाती के दौरान चार बार फायरिंग कर दहशत फैला दी। मकान के मुख्यद्वार पर बैठे पुलिसकर्मियों ने आरोपित का पीछा भी किया, लेकिन वह गिरफ्त में नहीं आ सका। गनीमत रही की वारदात के दौरान विधायक अपने निवास पर नहीं थी। वहां मौजूद एक किशोर व युवती ने उन्हें घटना की सूचना दी। साथ ही कोतवाली थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।
थाना प्रभारी अध्यात्म गौतम ने बताया कि आरोपित पड़ोसी अमृत गुर्जर अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे विधायक के निवास पर पहुंचा तथा दो बार फायर किए। विधायक के निवास पर रह रही एक युवती की सूचना पर विधायक ने कोतवाली पुलिस के अलावा उच्चाधिकारियों को अवगत कराया।
READ: भड़की विधायक बोली: भाजपा सांसद कर रहे दलाली और चोरों का सम्मान

इस पर शाम करीब सात बजे आधा दर्जन हथियारबंद पुलिसकर्मियों को मौके पर तैनात किया गया। इधर थाना प्रभारी के निर्देशन में पुलिस की कई टीमें आरोपित की तलाश कर रही थी कि इस बीच रात आठ बजे मकान के पिछवाड़े से चार बार फायर कर आरोपित ने पुलिस तैनाती को चुनौती दे डाली।
एकाएक हुई फायरिंग से पुलिस भी हैरत में पड़ गई और बचाव में छिप गए। इस पर कोतवाली थाने से अतिरिक्त जाप्ता मौके पर भेजा गया। पुलिस सरगर्मी से आरोपित की तलाश में जुटी हुई है।
कुमार विश्वास ने फेसबुक लाइव कर मुख्यमंत्री को घेरा, आयोजकों पर दबाव डालने के लगाए आरोप

READ: माकपा नेता वृंदा करात ने अमित शाह व पीएम मोदी पर लगाए गंभीर आरोप

आनंदपाल एनकाउंटर केस: पत्नी पहुंची हाईकोर्ट, कहा पति के एनकाउंटर केस में नहीं दर्ज की FIR
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो